Home आगरा आसपास संदिग्ध परिस्थितियों में किशोरी ने घर में फांसी लगाकर की आत्महत्या

संदिग्ध परिस्थितियों में किशोरी ने घर में फांसी लगाकर की आत्महत्या

by admin

आगरा जनपद के थाना बाह क्षेत्र के अंतर्गत जाटवपुरा सिंघावली में एक किशोरी ने संदिग्ध परिस्थितियों में घर के अंदर पंखे पर फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। इस घटना से परिजनों में हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने किशोरी को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मृतका के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम को भेजा है।

जानकारी के अनुसार मृतक प्रिया पुत्री स्वर्गीय संजू सिंह जाटव पुरा सिंधावली थाना बाह की निवासी थी। वह त्रिवेणी गर्ल्स इंटर कॉलेज में कक्षा 9 की छात्रा थी। किशोरी की मां रजनी देवी गांव के ही प्राथमिक विद्यालय में रसोईया का काम करती है और अपने परिवार का भरण पोषण करती है।

गुरुवार को रजनी देवी अपने दो छोटे बच्चों को दवा दिलवाने के लिए अस्पताल को गई थी। कस्बा बाह से बच्चों को दवा दिलवाकर शाम को घर लौटी तो देखा संदिग्ध परिस्थितियों में पुत्री प्रिया कमरे में फांसी के फंदे पर लटकी मिली। जिससे उसके होश उड़ गए।

चीख-पुकार सुनकर अन्य परिजन और ग्रामीण एकत्रित हो गए। पुलिस को सूचना दी गई मौके पर पहुंची पुलिस ने किशोरी को फांसी के फंदे से नीचे उतारा और परिजनों की मदद से तत्काल सीएचसी केंद्र बाह लेकर पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने किशोरी को मृत घोषित कर दिया। इस घटना से परिजनों में कोहराम मच गया।

पुलिस ने मृतका के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। परिजनों के मुताबिक उनका किसी से वाद-विवाद और रंजिश नहीं है। किशोरी की मृत्यु का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

Leave a Comment

%d bloggers like this: