Home आगरा घने कोहरे में टैंकर-स्कूल वैन की हुई भिड़ंत, मची चीखपुकार

घने कोहरे में टैंकर-स्कूल वैन की हुई भिड़ंत, मची चीखपुकार

by admin

Agra. घने कोहरे का असर दिखने लगा है और इसके चलते दुर्घटनाएं भी बढ़ने लगी है। मंगलवार सुबह घने कोहरे के चलते एक बड़ा हादसा हो गया। थाना पिनाहट थाना क्षेत्र के गांव धर्म सिंह पूरा के पास दूध के टैंकर और स्कूली बच्चों को ले जा रही ईको गाड़ी में भिड़ंत हो गई। जैसे ही गाड़ियां आपस में टकराई जोर से आवाज हुई। स्कूली बच्चों की चीख-पुकार निकलने लगी।

हादसे को देख मौके पर मौजूद लोगों ने बचाव कार्य के लिए फौरन दौड़ लगा दी। स्कूली वैन से बच्चों को तुरंत बाहर निकाला गया और जो बच्चे इस हादसे में घायल हुए थे, उन्हें तुरंत इलाज के लिए सरकारी और निजी अस्पतालों में ले जाया गया।

पूरी घटना थाना पिनाहट क्षेत्र की है। क्षेत्र में स्थित मेवाराम पब्लिक स्कूल के बच्चे ईको गाड़ी से आज सुबह स्कूल जा रहे थे। बताया गया है कि घने कोहरे की वजह से स्कूली गाड़ी के ड्राइवर को दूध की गाड़ी दिखाई नहीं दी और स्कूली बच्चों से भरी इको गाड़ी दूध के टैंकर से टकरा गई। दूध के टैंकर से स्कूली बच्चों से भरी इको गाड़ी टकराई तो बच्चों में चीख पुकार मच गई। मौके पर जुटी लोगों की भीड़ ने बच्चों को गाड़ी से बाहर निकाला।

सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने लोगों की मदद से घायल बच्चों को बाहर निकलवाया और फिर उन्हें इलाज के लिए सीएचसी पिनाहट भेज दिया गया। प्राथमिक उपचार सीएचसी से मिलने के बाद सभी बच्चों को बेहतर इलाज के लिए प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

मून ब्रेकिंग के व्हाट्सअप ग्रुप से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें –
https://chat.whatsapp.com/BpgZvsh7qm0LQz2pRz3FW6

Related Articles

Leave a Comment

%d bloggers like this: