बच्ची को उठाकर ले जाता बहशी दरिंदा, लाइव वीडियो मिला, देखिये

आगरा। हरीपर्वत थाना क्षेत्र के आगरा कॉलेज मैदान के अंदर 8 साल की मासूम बच्ची की रेप के बाद हत्या कर दी गई। ताजनगरी आगरा के दामन पर एक काला दाग लगा।

वहशी दरिंदे ने पहले मासूम बच्ची के साथ दरिंदगी का घिनौना खेल खेला और फिर उसे गला दबाकर मौत की नींद सुला दिया गया । घटना की जानकारी होते ही हरीपर्वत न्यू आगरा और हरीपर्वत सर्कल की पुलिस फोर्स आनन-फानन में घटनास्थल पहुंचती है।

वहशी दरिंदे की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू किए जाते हैं । पुलिस को सफलता भी मिल जाती है। मगर यह सफलता पुलिस को सीसीटीवी फुटेज से मिली है । ताज्जुब की बात यह है कि 8 साल की मासूम बच्ची के साथ घिनौना खेल खेलने वाला आगरा कॉलेज के लॉ का छात्र है।

यानी कानून का पाठ पढ़ने की पढ़ाई करने वाले छात्र ने मासूम बच्ची के साथ पहले दरिंदगी की फिर उसकी हत्या कर दी । पुलिस को सीसीटीवी फुटेज मिला है।

सीसीटीवी फुटेज में आप साफ तौर पर देख सकते हैं हवस और दरिंदगी का घिनौना खेल खेलने वाला बहशी दरिंदा किस तरीके से 8 साल की मासूम बच्ची को गोद में लेकर भाग रहा है । काली शर्ट और जींस में मौजूद यह वही शख्स है जिसने ताजनगरी आगरा के दामन पर दाग तो लगाया ही साथ ही साथ मासूम बच्ची के साथ दरिंदगी का घिनौना खेल खेला।

वीडियो में साफ तौर पर आप देख सकते हैं पहले बहशी दरिंदा आता है। खड़े होकर आसपास की स्थिति को जानता है। चप्पल उतारता है। बच्ची को गोद में उठाता है और फिर आगरा कॉलेज मैदान की ओर दौड़ लगा देता है।

आगरा कॉलेज मैदान के अंदर बच्ची को ले जाने के बाद बहशी दरिंदे ने जो कुछ किया । वह शब्दों में बयान नहीं किया जा सकता है । कलयुग की घोर कहानी हरीपर्वत के आगरा कॉलेज में वहशी दरिंदे की करतूत को बताती है।

फिलहाल सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बहशी दरिंदा गिरफ्तार हो चुका है । जिसे जेल भेजा जा रहा है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*