Home आगरा मंटोला में दो समुदाय के बीच हुआ पथराव, मौके पर एसपी सिटी सहित पुलिस फ़ोर्स

मंटोला में दो समुदाय के बीच हुआ पथराव, मौके पर एसपी सिटी सहित पुलिस फ़ोर्स

by admin

Agra. मंगलवार दोपहर के समय मंटोला क्षेत्र के मीरा हुसैनी चौराहे पर उस समय अफरा-तफरी मच गई जब दो समुदाय के लोग आमने-सामने आ गए। दोनों समुदाय के बीच पथराव हो गया। घटना की सूचना मिलते ही थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। एसपी सिटी विकास कुमार भी सूचना मिलते ही घटनास्थल पहुंच गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने पथराव करने वाले उपद्रवियों को मौके से खदेड़ दिया और बड़ी घटना को होने से रोक दिया।

जानकारी के मुताबिक मंगलवार सुबह दो समुदाय के लोगों के बीच में जो पथराव हुआ, उसकी वजह मंटोला क्षेत्र में एक दुकान है जिस पर यह दोनों समाज के कुछ लोग अपना अपना दाबा करते है। बहेलिया समाज का दावा है कि उक्त दुकान उनकी जमीन में आती है जबकि जावेद का दावा है कि उक्त दुकान को उसने खरीद लिया है।

मंगलवार की दोपहर को जावेद दुकान खोलने आया था। जानकारी होने पर बहेलिया समाज के लोग भी आ गए। उन्होंने विरोध शुरू कर दिया यह विरोध ने तूल पकड़ा और दोनों पक्ष के लोग आमने सामने आ गए। उन्होंने मारपीट के बाद पथराव शुरू कर दिया। जिससे अफरातफरी मच गई। पथराव की जानकारी होने पर थाने की पुलिस मौके पर दौड़ पड़ी।

संवेदनशील इलाके में दो समुदायों के बीच विवाद और फिर पथराव के मामले को आगरा पुलिस ने भी गंभीरता से लिया है। इस मामले में पुलिस दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की बात कह रही है जिससे इलाके में शांति बनी रहे।

मून ब्रेकिंग के व्हाट्सअप ग्रुप से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें
https://chat.whatsapp.com/BpgZvsh7qm0LQz2pRz3FW6

Related Articles

Leave a Comment

%d bloggers like this: