क्रीड़ा भारती के अंतर्गत चल रही खेल प्रतियोगिता का हुआ समापन, विजयी खिलाड़ियों को किया गया सम्मानित

आगरा। खेल दिवस के उपलक्ष्य में क्रीड़ा भारती की ओर से चल रहे खेल पखवाड़े का समापन हो गया। खेल पखवाड़े के अंतिम दिन खो-खो खेल प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। सेंट आर.एस पब्लिक जूनियर हाई स्कूल में आयोजित बालक वर्ग खो-खो प्रतियोगिता में फाइनल मैच सेंट सी. एफ. स्कूल और सेंट आर.एस पब्लिक स्कूल के मध्य हुआ। प्रतियोगिता के दौरान दोनों टीमों के खिलाड़ियों ने अपने खेल का बेहतर प्रदर्शन किया। इस प्रतियोगिता में प्रथम स्थान सेंट सी एफ स्कूल और द्वितीय स्थान पर सेंट आर एस स्कूल रहा। आयोजकों की ओर से विजेता व उप विजेता खिलाड़ियों को सम्मनित किया।

क्रीड़ा भारती आगरा के प्रांतीय अध्यक्ष डॉ. सत्यदेव पचौरी का कहना है कि खेल दिवस के उपलक्ष्य में 29 अगस्त से खेल पखवाड़े का शुभारंभ हुआ था जिसका समापन 5 सितंबर को हो गया। प्रतियोगिता के अंतिम दिन खो खो प्रतियोगिता संपन्न हुई। इस प्रतियोगिता के विजेताओं को सम्मानित किया गया है।

आयोजकों के कहना है कि क्रीड़ा भारती खेलों के प्रति लोगों को प्रेरित करने व विभिन्न खेल प्रतियोगिताओं का आयोजन का उनकी खेल प्रतिभा को निखारने के का काम कर रही है।

About admin 4630 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।