खड़ी बाइक से उठा धुआँ, देखते ही देखते लगी आग, जलकर हुई ख़ाक

आगरा। कस्बा फतेहाबाद के बाग कॉलोनी में रविवार दोपहर उस समय अफरा तफरी मच गई जब कॉलोनी में खड़ी एक बाइक में अचानक आग लग गयी और बाइक धूं धूंकर जलने लगी। बाइक में आग लगी देख लोगों ने पानी डालकर आग बुझाने का प्रयास किया लेकिन देखते ही देखते आग ने बाइक को अपने आगोश में ले लिया और बाइक पूरी तरह जलकर नष्ट हो गई।

घटना फतेहाबाद के बाग कॉलोनी की है। इसी कॉलोनी में एक मकान के बाहर एक बाइक खड़ी हुई थी। ग्रामीणों ने बताया कि अचानक से बाइक में से धुआं उठने लगा और देखते ही देखते बाइक से तेज लपटें निकलने लगी। ग्रामीणों को जब इसकी जानकारी हुई तब तक बाइक का इंजन, टंकी, गद्दी आदि पूरी तरह जलकर नष्ट हो गई। ग्रामीणों ने पानी डालकर आग पर काबू पाया लेकिन तब तक बाइक पूरी तरह जल चुकी थी। ग्रामीणों का कहना है कि भीषण गर्मी में बाइक के बाहर खड़े रहने से यह घटना हुई है।

About admin 4161 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।