शमसाबाद नगरपालिका को ओडीएफ बनाने को सभासदों ने बोर्ड बैठक में रखे अपने सुझाव

शमसाबाद। नगरपालिका में सोमवार को पहली बोर्ड बैठक का आयोजन किया गया। इस दौरान नवनिर्वाचित सभासदों ने बोर्ड बैठक में अपने सुझाव रखे।

नगरपालिका चुनाव के बाद चुने गए नवनिर्वाचित अध्यक्ष और सभासदों की बोर्ड बैठक शमसाबाद नगरपालिका के मीटिंग हॉल में सोमवार को संपन्न हुई। बैठक में शमसाबाद नगर के 25 वार्डों के सभासदों ने हिस्सा लिया। इस दौरान नवनिर्वाचित सभासदों ने नगर पालिका चेयरमैन लक्ष्मी देवी राठौर के सामने अपनी समस्याओं को रखा। और जल्द ही समस्या का निस्तारण कराने की मांग की। तो वही पहली बोर्ड बैठक में सभासदों की समस्या को सुनकर नगर पालिका अध्यक्ष ने जल्द ही हर वार्ड में आ रही छोटी- मोटी समस्याओं का निस्तारण करने की बात कही।

इसके अलावा पहली बैठक में नगर को स्वच्छ बनाने पर जोर दिया गया। तो वही नगर पालिका अध्यक्ष ने लोगों से अपील की कि प्रत्येक नागरिक अपने नलों में टौंटी अवश्य लगवाएं जिससे कि पानी को व्यर्थ फैलने से बचाया जा सके। बैठक में ई. ओ. शमसाबाद विनोद कुमार सोलंकी ने बताया कि जल्द ही शमसाबाद नगरपालिका को ओडीएफ घोषित कर दिया जाएगा जिसके लिए अधिकतर कार्य पूरा किया जा चुका है।

आपको बता दें कि पहले से ही शमसाबाद नगरपालिका को ए ग्रेड का दर्जा प्राप्त है। पूर्व में ही यहां काफी विकास कार्य कराए जा चुके हैं। फिलहाल स्वच्छ भारत अभियान को लेकर नगरपालिका प्रशासन नगर को स्वच्छ बनाने की कवायद में जुटा हुआ है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*