समाज सेवा कार्यों के लिए रोटरी क्लब संस्था का हुआ सम्मान

आगरा के शमसाबाद स्थित विश्व भारती रोटरी पब्लिक स्कूल में रोटरी क्लब संस्था के पदाधिकारियों का स्वागत विद्यालय प्रबन्धन द्वारा किया गया। इस दौरान रोटरी क्लब संस्था द्वारा किये जा रहे सामाजिक कार्यों की सराहना करते हुऐ विद्यालय प्रांगण में रोटरी के टीम लीडर रोजर कॉफमैन का स्वागत प्रबन्धक हरीश तोमर द्वारा किया गया।

मुख्य वक्ता के रूप में बोलते हुए राहुल वाधवा ने रोटरी के कार्यों की सराहना करते हुए कहा कि आगरा रोटरी क्लब दिन प्रतिदिन अपने प्रयास से जिले में एक नया आयाम स्थापित कर रहा है। उनके प्रयासों के चलते आर्थिक रूप से कमजोर बच्चों को शिक्षा भी मुहैया हो रही है।

धन्यवाद ज्ञापन सुधीर तौमर ने दिया। इस अवसर पर विनीता गुप्ता, मोहनी त्यागी,अंकिता, दिव्या, चिंकी, रेशु, आकाश आदि मुख्य रूप से उपस्थित रहे।

About admin 4306 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।