Home बड़ी खबर बच्चों के ‘तैमूर’ और ‘जहांगीर’ नाम रखे जाने पर राष्ट्रीय हिन्दू परिषद ने सैफ़-करीना के जलाए पोस्टर, किया ये बड़ा ऐलान

बच्चों के ‘तैमूर’ और ‘जहांगीर’ नाम रखे जाने पर राष्ट्रीय हिन्दू परिषद ने सैफ़-करीना के जलाए पोस्टर, किया ये बड़ा ऐलान

by admin
Rashtriya Hindu Parishad lit posters of Saif-Kareena after children were named 'Taimur' and 'Jahangir', made this big announcement
Spread the love

Agra. अभिनेत्री करीना और अभिनेता सैफ अली खान के बच्चों के नाम तैमूर और जहांगीर रखे जाने से हिंदूवादी संगठन राष्ट्रीय हिंदू परिषद भारत में रोष व्याप्त है। हिंदूवादी संगठन के सदस्यों ने करीना कपूर खान और सैफ अली खान के पोस्टरों में आग लगाई और जमकर प्रदर्शन किया। हिंदूवादियों ने एलान किया कि करीना की किसी भी मूवी को चलने नहीं दिया जाएगा और जहाँ वो शूटिंग करेगी वहाँ प्रदर्शन होगा। इतना ही नहीं राष्ट्रीय हिंदू परिषद भारत के अध्यक्ष ने करीना की नाक काटने तक का ऐलान कर दिया।

राष्ट्रीय हिंदू परिषद भारत के अध्यक्ष का कहना है कि करीना ने भले ही मुस्लिम अभिनेता से शादी की लेकिन अपने बच्चों के नाम तैमूर और जहांगीर तानाशाहों के नाम पर रख मुस्लिम तुष्टिकरण को बढ़ावा दिया है। यह दोनों तानाशाह इतिहास के पन्नो में अपनी निर्दयता के लिए दर्ज है। इन्होंने लाखो हिंदुओं को मौत के घाट उतारकर हिंदू बहनों की इज्जत लूटी और आज करीना उनके नाम पर अपने बच्चों के नाम पर रख रही है जिसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

राष्ट्रीय हिंदू परिषद भारत के कार्यकर्ताओं ने एलान किया कि सैफ अली खान और करीना खान की कोई भी मूवी नहीं चलने देंगे। देशभर में कही पर भी अगर ये दोनों राष्ट्र हिंदू परिषद भारत के हत्थे चढ़ गई तो दोनों के मुंह काला करने का काम और नाक काटने का कार्य राष्ट्रीय परिषद भारत करेगा।

Related Articles