Home आगरा आगरा में फ़िल्म ‘Pathaan’ का विरोध हुआ तेज़, सिनेमाघरों में प्रदर्शन की चेतावनी

आगरा में फ़िल्म ‘Pathaan’ का विरोध हुआ तेज़, सिनेमाघरों में प्रदर्शन की चेतावनी

by admin

Agra. फिल्म अभिनेता शाहरुख खान और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की फिल्म पठान का विरोध तेजी के साथ होना शुरू हो गया है। अखिल भारत हिंदू महासभा ने इस फिल्म के खिलाफ खुलकर मोर्चा खोल दिया है। इस फिल्म के विरोध में हिंदू महासभा की ओर से शहर भर में होर्डिंग लगवा दिए गए हैं और चेतावनी दी है कि अगर सिनेमाघरों में यह पिक्चर रिलीज हुई तो सिनेमाघरों पर ही जमकर प्रदर्शन होगा, जिसके जिम्मेदार ही सिनेमाघर मालिकों की होगी।

फिल्म के विरोध में लगाए पोस्टर

अखिल भारत हिंदू महासभा की ओर से इस फिल्म के विरोध में शहर भर में होर्डिंग लगवा दिए गए हैं। उन होर्डिंग पर साफ तौर से लिखा हुआ है कि ‘पठान’ मूवी का पूर्ण बहिष्कार है। अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और अभिनेता शाहरुख खान इस फोटो पर ब्लैक मार्क भी किया गया है।

फ़िल्म में भगवा का हुआ है अपमान

अखिल भारत हिंदू महासभा के अंकित चौहान का कहना है कि इस फिल्म में भगवा का पूरी तरह से अपमान किया गया है। फिल्म की अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने भगवा रंग के कुछ ऐसे वस्त्र पहने हैं जिन्हें देखकर ही शर्म आ जाती है। भगवा कलर धर्म और आस्था का प्रतीक है। अक्सर फिल्म निर्माता हिंदू समाज की भावनाओं को ठेस पहुंचाने के लिए इस तरह के कृत्य को अंजाम देते हैं अगर आगरा के सिनेमा घरों में यह पिक्चर रिलीज हुई तो जमकर प्रदर्शन किया जाएगा जिसकी जिम्मेदारी सिनेमाघर मालिकों की होगी।

इस फ़िल्म का पैसा पाकिस्तान में खर्च क्यों

अखिल भारत हिंदू महासभा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संजय जाट का कहना है कि बड़े ही शर्म की बात है इस फिल्म के अभिनेता और अभिनेत्री दोनों ही भारतीय हैं लेकिन इस फिल्म से जो पैसा कमाएंगे वह पाकिस्तान में खर्च करेंगे। पाकिस्तान के विकास में लगाएंगे। ऐसा लगता है कि दोनों लोग टुकड़े-टुकड़े गैंग के सदस्य बन गए हैं। इसीलिए उन्हें भारत से कोई सरोकार नहीं रहा है। भारत की कमाई को उस देश में खर्च करना चाहते हैं जहां से आतंकवाद पैदा होता है। इसी वजह से इस फिल्म का विरोध किया जा रहा है।

Related Articles

Leave a Comment

%d bloggers like this: