Home आगरा युवक-युवती के अश्लील व अतरंगी फ़ोटो के पोस्टर चिपकाए, लिखा ये मैसेज

युवक-युवती के अश्लील व अतरंगी फ़ोटो के पोस्टर चिपकाए, लिखा ये मैसेज

by admin

Agra. अक्सर आपने सुना होगा कि किसी को बदनाम करने के लिए उसकी असली फोटो खींची और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया लेकिन रकाबगंज थाना क्षेत्र की एक मोहल्ले में जो हुआ उसने सभी को सकते में डाल दिया है। एक युवती के नकली अश्लील फोटो के पोस्टर बनाए और उन्हें मोहल्ले की दीवारों पर चस्पा कर दिया। जब सुबह लोग नींद से जागे और घर के बाहर आए तो यह दृश्य देखकर दंग रह गए। अतरंग और अश्लील फोटो के पोस्टर की घटना पूरे क्षेत्र में जंगल में आग की तरह फैल गई। जानकारी होते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने इन पोस्टरों को दीवारों पर से हटवाया लेकिन तब तक कुछ लोगों ने इसे अपने मोबाइल में कैद कर दिया और फिर उसके बाद यह फोटो भी तेजी के साथ वायरल हुए।

यह पूरा मामला रकाबगंज थाना क्षेत्र के एक मोहल्ले से जुड़ा हुआ है। सुबह लोग जब नींद से जागकर अपने घरों से बाहर निकले तो अतरंग और अश्लील फोटो के पोस्टर देखकर सकते में आ गए। इन पोस्टरों में एक युवक और युवती के अंतरंग फोटो छपे हुए थे। एक युवक के नाम से पोस्टर पर कुछ मैसेज भी लिखा हुआ था। पोस्टर पर लिखा था कि मेरी प्रेमिका की घरवाले उसकी शादी कहीं और कर रहे हैं जबकि मैं और प्रेमिका एक दूसरे से प्यार करते हैं। जब यह पोस्टर सुर्खियां बन रहे थे उस दौरान युवती की शादी राजस्थान में हो रही थी। पुलिस को जब इसकी जानकारी मिली तो उन्होंने मौके से पोस्टरों को हटवा दिया है।

जानकारी के मुताबिक क्षेत्र में करीब दो तीन अलग-अलग पोस्टर लगाए गए थे। यह पोस्टर पूरी तरह से अश्लील थे। हर किसी की जुबां पर इस यह असली पोस्टर की चर्चा चल रही थी लेकिन उससे भी ज्यादा जो पोस्टर में लिखा था उसे पढ़कर सभी लोग हैरान थे। पोस्टर में लिखा हुआ था कि ” मैं ……..निवासी…… आप को से अवगत करना चाहता हूँ कि मेरे पिछले साल से रकाबगंज क्षेत्र निवासी एक युवती के साथ संबंध है। हम दोनो एक दूसरे से शादी भी करना चाहते थे लेकिन उसकी मां और पिता ने तांत्रिक विद्या द्वारा उसे काबू में कर लिया है। उसका विवाह दूसरे राज्य के एक लड़के के साथ किया जा रहा है जबकि उसके और मेरे बीच शारीरिक संबंध भी रह चुके हैं। इस विवाह के पश्चात अगर प्रेमिका या उसके परिवार वालों की तरफ से कोई भी किसी भी तरीके का मुकदमा मेरे या मेरे परिवार के खिलाफ किया जाता है, तो मैं और मेरा परिवार उसका कोई उत्तरदायी नहीं होगा। हमारे संबंधों से संबंधित सारी जानकारी प्रेमिका के परिवार को भलीभांति पता है और कई बार मैं उससे मिलने उसके घर और कमरे तक भी गया हूं। इस शादी के तय होने से पूर्व में और प्रेमिका शादी करने के लिए तैयार थे, अब अगर कोई आक्षेप मेरे ऊपर लगाया गया तो मेरी कोई जिम्मेदारी नहीं होगी।

थाना रकाबगंज प्रभारी ने इस मामले में बताया कि क्षेत्र में जो पोस्टर लगाए गए थे और उस पर जिस युवक का नाम लिखा गया है। उसके द्वारा थाने में शिकायत दी गई है जिसमें कहा गया है कि किसी ने मुझे बदनाम करने के लिए इस तरह के पोस्टर चस्पा किए हैं। वहीं दूसरी तरफ युवती के परिजनों की तरफ से भी अभी कोई शिकायत नहीं आई है। पोस्टर में जो अश्लील फोटो दिखाई दे रहे हैं वो कंप्यूटर सॉफ्टवेर से तैयार किये गए हैं।

Related Articles

Leave a Comment

%d bloggers like this: