शाहगंज में हुई लाखों की चोरी का पुलिस ने किया ख़ुलासा, एमपी निवासी चोर को पकड़ा

Police reveal the theft of millions in Shahganj, MP resident caught thief

आगरा। एसएसपी आगरा और एसपी सिटी आगरा के दिशा निर्देश पर लगी थाना शाहगंज पुलिस ने कार्यवाही करते हुए लाखों रुपयों की चोरी की घटना का खुलासा कर दिया है। बताते चलें कि शाहगंज थाना क्षेत्र के गजानन नगर में रहने वाली ममता के घर में 16 नवंबर को लाखों रुपए की चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया था जिसमें चोर लाखों रुपयों की नकदी और सोने चांदी के आभूषण लेकर फरार हो गया था। इस मामले में पीड़िता की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया था।

पीड़िता ममता ने पुलिस को बताया था कि मध्य प्रदेश ग्वालियर का रहने वाला राजा खान उनके घर से दिनदहाड़े लाखों रुपयों की नकदी और सोने-चांदी का आभूषण लेकर फरार हो गया है। इस मामले में पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया और आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू किए। बीती रात थाना शाहगंज पुलिस को आरोपी राजाखान को गिरफ्तार करने में सफलता मिल गई। पुलिस ने आरोपी राजाखान से दो लाख पच्चीस हजार रुपये नगद और सोने चांदी के आभूषण बरामद किए हैं।

शाहगंज पुलिस द्वारा किए गए इस गुडवर्क पर पुलिस अधिकारियों ने जहां शाहगंज पुलिस की पीठ थपथपाई है तो वहीं एक बार फिर पीड़िता का शाहगंज पुलिस पर विश्वास कायम हुआ है।

About admin 5000 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।