डिजिटल मीडिया या वेबसाइट डिजाइनर की चाहिए जॉब तो जल्द ही यहां करे आवेदन

Digital media or website designer needs a job, apply here soon Digikolorz

आगरा। डिजिटल मीडिया और वेबसाइट डिज़ाइनर के जानकार लोगों के लिए दयाल बाग रोड इंद्रपुरी स्थित Digikolorz द्वारा अर्जेंट वेकैंसी निकाली गईं हैं। इस जॉब से संबंधित कोर्स के साथ कम से कम 2 साल का अनुभव रखने वाले युवा इसके लिए आवेदन कर सकते हैं। बता दें कि Digikolorz आगरा में वेबसाइट डिजाइनिंग और डिजिटल मीडिया स्ट्रैटजिस्ट के फील्ड में तेजी से उभरती हुई कंपनी है। प्राइवेट सेक्टर के अलावा उत्तर प्रदेश सरकार के कई प्रोजेक्ट के लिए भी ये कंपनी काम कर चुकी है। अपने काम का विस्तार करने के लिए अब Digikolorz को और कर्मचारियों की आवश्यकता है।

वेबसाइट डिजाइनर की वैकेंसी के लिए यह जरूरी है कि आवेदनकर्ता को PHP, जावास्क्रिप्ट , HTML5 CSS3 वर्डप्रेस फोटोशॉप इल्युस्ट्रेटर ड्रीमवीवर की नॉलेज हो वहीं बात अगर SEO एक्सपर्ट की करें तो डिजाइनिंग की बेसिक स्किल्स, कीबोर्ड प्लानिंग टूल्स, लिंक जनरेट करना और कंटेंट राइटिंग का अच्छा खासा अनुभव होना चाहिए।

बता दें कि दोनों ही प्रकार की वैकेंसीज़ के लिए 2 साल का अनुभव कम से कम होना जरूरी है। यदि आप डिजिटल मीडिया और वेबसाइट डिज़ाइनर के अनुभवी हैं तो Digikolorz के साथ काम करने के लिए अपना रिज्यूम और पोर्टफोलियो digikolorz@gmail.com पर भेज सकते हैं। या फिर 7500111680 और 8979518287 पर व्हाट्सप्प भी कर सकते हैं।

About admin 5389 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।