Home agra दीवानी परिसर में पुलिस पर हमला,पेशी पर लाए गैंगस्टर को छुड़ा कर ले गए बदमाश

दीवानी परिसर में पुलिस पर हमला,पेशी पर लाए गैंगस्टर को छुड़ा कर ले गए बदमाश

by admin
Police attacked in civil premises, gangsters brought on production were rescued and taken away by miscreants

आगरा। दीवानी परिसर में पुलिस पर हमला। पेशी पर लाए गैंगस्टर को छुड़ा कर ले गए उसके साथी। पुलिस महकमे में हड़कंप। पूरे शहर में नाकाबंदी। चेकिंग अभियान शुरू।

बुधवार दिनदहाड़े दीवानी न्यायालय परिसर से पेशी पर लाए गए आरोपी को कुछ लोग सिपाही पर हमला करके छुड़ाकर फरार हो गए। इस घटना से दीवानी परिसर के साथ-साथ पुलिस महकमे में भी हड़कंप मचा हुआ है। घटना की जानकारी होते ही न्यू आगरा थाना पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गई। सूचना मिलते ही एसएसपी आगरा प्रभाकर चौधरी पहुंच गए। उसके कुछ देर बाद आईजी जोन भी मौके पर पहुंच गए। फरार आरोपियों का अब तक पता नहीं चल सका है। आरोपियों की तलाश में पुलिस की कई टीमें लगी हैं।

चार लोगों ने किया था सिपाही पर हमला
जानकारी के मुताबिक फिरोजाबाद के लाइनपार क्षेत्र निवासी विनय श्रोत्रिय को आगरा की थाना बरहन पुलिस ने जेल भेजा था। वह एक मामले में सरगना है और उस पर गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्यवाही की गई है। बुधवार दोपहर को जेल से पेशी पर विनय को लाया गया था। एक सिपाही उसे कोर्ट में पेश करने के बाद ले जा रहा था, तभी चार लोग आए। इनमें से एक ने सिपाही के सिर पर ईंट मार दी, जिससे वह घायल हो गया। इसके बाद गैंगस्टर एक्ट के आरोपी को छुड़ा कर फरार हो गए।

गैंगस्टर विनय जिसे पेशी पर लाया गया था।

घायल सिपाही को अस्पताल में कराया भर्ती
सिपाही के घायल होने पर लोग जुट गए। मौके पर अधिवक्ता पहुंच गए। सूचना पर दीवानी सुरक्षा में लगे पुलिसकर्मी आ गए। उन्होंने गेट पर तलाशी की, लेकिन फरार आरोपी का पता नहीं चल सका। घटना की जानकारी होते ही पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए और आरोपी की धरपकड़ में नाकाबंदी कर कई टीमों को लगा दिया गया। एसएसपी आगरा प्रभाकर चौधरी ने बताया कि आरोपी को पेशी पर लाया गया था, तभी उसके साथियों ने हेड कॉन्स्टेबल पर हमला कर दिया। उसे छुड़ा कर ले गए। शहर भर में नाकाबंदी कर दी गई है। आरोपी की धरपकड़ के प्रयास किए जा रहे हैं। जल्दी उसकी गिरफ्तारी होगी।

सुरक्षा पर उठे सवाल:-

दीवानी परिषद में हुई अपराधी वारदात यह कोई पहली नहीं है इससे पहले भी कई वारदातें हो चुकी हैं जिसने सभी को हिला कर रख दिया और दीवाने की सुरक्षा व्यवस्था पर भी सवाल खड़े किए थे।

Related Articles

Leave a Comment

%d bloggers like this: