गारमेंट शोरूम पर छापा, इस कंपनी के नाम से बेचे जा रहे थे नकली कपड़े

आगरा। दवाइयों के साथ साथ अब कंपनी के नकली कपड़े बेचने के मामले में आगरा भी पीछे नजर नही आ रहा है। आगरा शहर में ट्रिपल एन कंपनी के नाम से नकली कपड़े बेचे जाने की शिकायत पर कंपनी के लीगल एडवाइजर जुगल किशोर आहूजा ने रकाबगंज थाने में शिकायत कर छापामार कार्यवाही को अंजाम दिया है। इस छापामार कार्यवाही के दौरान पुलिस और कंपनी के लोगो ने शिवाजी मार्केट स्थित लवीना गारमेंट्स से ट्रिपल एन कंपनी के नाम के नकली कपड़े बरामद किए है। पुलिस कंपनी के नकली कपड़े सहित दुकान मालिक और कर्मचारी को थाने ले आई है। पुलिस ने दुकान स्वामी के खिलाफ ट्रिपल एन कंपनी की ओर से आये जुगल किशोर आहूजा की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही सुरु कर दी है।

पुलिस के मुताबिक मेरठ की गारमेंट्स कंपनी एनएनएन ब्रांड के लीगल सेल को शहर में नकली कपड़े बेचने की सूचना मिली थी जिनकी शिकायत पर छापामार कार्यवाही को अंजाम दिया गया। कंपनी की शिकायत भी सही पाई गई। छापामार कार्यवाही में कंपनी का नकली माल बरामद हुआ है।

ट्रिपल एन कंपनी के लीगल पर्सन जुगल किशोर आहूजा ने बताया कि उनसे कंपनी के मालिक ने कंपनी के नाम से नकली माल बेचने की शिकायत आई थी। जिस पर पुलिस के सहयोग से कार्यवाही कज गयी है। लवीना गारमेंट्स शॉप में काफी नकली माल बरामद हुआ है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*