Home agra छीपीटोला मार्केट में मोबाइल की दुकान पर फायरिंग से सनसनी, सीसीटीवी में कैद बदमाश

छीपीटोला मार्केट में मोबाइल की दुकान पर फायरिंग से सनसनी, सीसीटीवी में कैद बदमाश

by admin
Sensation due to firing at mobile shop in Chhipitola market

आगरा। छीपीटोला मार्केट में मोबाइल की दुकान पर फायरिंग। मौके पर अफरातफरी मची।

रकाबगंज थाना क्षेत्र के छीपीटोला मार्केट में उस समय अफरा-तफरी मच गई, जब अज्ञात हमलावरों ने एक मोबाइल की दुकान पर फायरिंग शुरू कर दी फायरिंग की घटना से बाजार में हड़कंप मच गया और लोग इधर-उधर भागने लगे हमलावर एक गोली चलाने के बाद मौके से फरार हो गए इस घटना में एक दुकान स्वामी बाल बाल बच गया लेकिन हमलावर सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गए।

छीपीटोला मार्केट में राहुल मोबाइल इंटरनेशनल के नाम से शॉप है। बुधवार शाम को लगभग 4:00 से 4:30 के बीच में दुकान स्वामी दुकान पर बैठा हुआ था तभी अचानक से बुलेट पर दो हमलावर आए और फायरिंग करके चले गए हमलावरों की ओर से की गई फायरिंग की गोली दुकान के ऊपर लगे बोर्ड में जाकर लगी घटना से अफरातफरी मच गई और पुलिस को भी सूचना दी गई। इस पूरी घटना के बाद सीसीटीवी कैमरे खंगाले गए तो 1 कैमरे में बुलेट शाबाद हमलावर दिखाई दिए।

राहुल मोबाइल इंटरनेशनल शॉप के मालिक ने बताया कि काली बुलेट पर दो हमलावर आए थे उन्होंने फायरिंग की और मौके से फरार हो गए फायरिंग क्योंकि क्या कारण थे इसकी जानकारी उन्हें भी नहीं है लेकिन सीसीटीवी कैमरे में वह केयर हुए हैं पुलिस को भी इस पूरी घटना की जानकारी दे दी गई है।

Related Articles

Leave a Comment

%d bloggers like this: