वरिष्ठ कांग्रेस जन संघर्ष समिति के पदाधिकारियों को पुलिस ने किया नज़रबंद, विरोध की दी थी चेतावनी

आगरा। CAA के समर्थन में कोठी मीना बाजार मैदान में होने वाली बीजेपी की रैली को लेकर वरिष्ठ कांग्रेस जन संघर्ष समिति के विरोध प्रदर्शन की चेतावनी दी थी। पुलिस ने समिति की इस चेतावनी को गंभीरता से लेते हुए समिति के पदाधिकारियों पर शिकंजा कस दिया है। पुलिस ने वरिष्ठ कांग्रेस जन संघर्ष समिति के पदाधिकारियों के घर पहुँच गई और उन्हें नजरबंद कर दिया जिससे कोई भी इस रैली के विरोध में सड़कों पर नजर न आये।

बताते चले कि बुधवार को वरिष्ठ कांग्रेस जन संघर्ष समिति आगरा ने हनुमान मंदिर हनुमान नगर जगदीशपुरा पर एक बैठक की थी। इस बैठक में सभी ने मिलकर भाजपा की इस रैली का कोठी मीना बाजार मैदान पर काले गुब्बारे उड़ाकर और भाजपा नेताओं को काले झंडे दिखाकर विरोध करने का ऐलान किया था।

पुलिस प्रशासन ने वरिष्ठ कांग्रेस जन संघर्ष समिति के इस ऐलान को गंभीरता से लिया और गुरुवार सुबह ही समिति के जिला अध्यक्ष पंडित संजय शर्मा और मीडिया प्रभारी नदीम नूर के आवास पर पहुंच गई। समिति के दोनों नेताओं के घर पर पुलिस बल तैनात कर दिया गया और उन्हें नजरबंद कर दिया गया। विरोध प्रदर्शन करने पर कानूनी कार्रवाई करने की बात कही।

वरिष्ठ जन कांग्रेस संघर्ष समिति के मीडिया प्रभारी नदी नूर ने बताया कि सुबह ही उनके घर पर अचानक से लोहामंडी और सदर थाना के इंस्पेक्टर दल बल के साथ पहुंच गए। घर पर पुलिस बल तैनात कर दिया गया और उन्हें नजरबंद कर दिया गया। उनके साथ दो कांस्टेबल तैनात कर दिए गए हैं जिससे उनकी गतिविधियों पर नजर रखा जा सके। उनकी गतिविधियां संदिग्ध प्रतीत होने पर उन्हें तुरंत हिरासत में लेकर कानूनी कार्रवाई की जा सके।

About admin 2994 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।