सट्टेबाजी में युवाओं को बर्बाद करने वाले गिरोह को पुलिस ने किया गिरफ्तार, एसएसपी ने की ये अपील

आगरा। आईपीएल मैच के दौरान लोगों को सट्टे के जाल में फंसा कर बर्बाद करने वाले आईपीएल सटोरियों के छह सदस्यों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। यह सफलता बीती रात थाना सदर पुलिस को मिली है। आपको बताते चलें कि आगरा में वर्षों से आईपीएल के नाम पर ऑनलाइन सट्टा चलाया जा रहा है। एसएसपी के दिशा निर्देश पर लगी थाना सदर पुलिस को सूचना मिली कि कुछ लोग देवरी रोड पर आईपीएल के नाम पर सट्टा लगा रहे हैं और लोगों को बर्बाद कर रहे हैं। इस सूचना पर पुलिस ने छाप मार कार्यवाही शुरू की तो पुलिस को सफलता मिल गई है।

आईपीएल के नाम पर लोगों को बर्बाद करने वाले आईपीएल सटोरिया में प्रहलाद राठौर, सोनू यादव, सुभाष सिंह, सुनील कुमार, सलीम और मोहित जैन हिरासत में आ गए हैं। पुलिस ने इनके पास से 11 मोबाइल ₹66,750 नगद बरामद किए हैं।

एसएसपी आगरा ने आगरावासियों से अपील भी की है कि वह अपने बच्चों पर ध्यान दें। आईपीएल के दौरान मैच में और सट्टेबाजी में रकम ना लगाएं ताकि बर्बाद होने पर उसके द्वारा कोई आत्मघाती कदम ना उठाया जाए। एसएसपी आगरा का दावा है कि अभी यह छोटी मछली हाथ में आई हैं। बड़े मगरमच्छों को भी छोड़ा नहीं जाएगा।

About admin 5000 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।