पीएनबी की मुख्य ब्रांच में लगी आग, दस्तावेज जलकर हुए ख़ाक, कैश सुरक्षित

आगरा। बीती रात तकरीबन 1 बजे का समय रहा होगा जब पंजाब नेशनल बैंक की मुख्य ब्रांच में अचानक आग लग गई। बैंक में लगी आग की लपटें दूर दूर तक देखी जा सकती थी। क्षेत्रीय लोगों और दुकानदारों ने इस घटनाक्रम की जानकारी इलाका पुलिस को दी तो मौके पर हरिपर्वत पुलिस घटना का जायजा लेने के लिए तत्काल पहुंच गई। हरीपर्वत थाना क्षेत्र के संजय प्लेस इलाके में स्थित पंजाब नेशनल बैंक में भीषण आग की सूचना पुलिस और प्रशासन के आला अफसरों ने बैंक अधिकारियों को दी। मौके पर बैंक अधिकारी भी पहुंच चुके थे।

इस भीषण आग पर काबू पाने के लिए कई दमकल गाड़ियों को घंटो तक मशक्कत करनी पड़ी। जहां दमकल विभाग अभी तक बैंक में इस भीषण आग लगने का कारण नहीं जान पाया है तो वही बैंक अधिकारियों का कहना है कि बैंक में रखा कैश सुरक्षित है लेकिन इस भीषण आग से दस्तावेज जलकर खाक हो गए हैं।

फिलहाल बैंक में नुकसान का आकलन भी नहीं हो सका है। घंटों की मशक्कत के बाद दमकल विभाग ने पंजाब नेशनल बैंक की मुख्य ब्रांच में लगी भीषण आग पर काबू पा लिया। अब दमकल विभाग बैंक में आग लगने का मुख्य कारण जानने की कोशिश कर रहा है तो वहीं बैंक में आग लगने का कारण शार्ट सर्किट की संभावना जताई जा रही है।

About admin 4805 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।