नारकीय जीवन जीने को मजबूर विकासनगर के लोग, जलभराव के कारण बीमारी फैलने का डर

आगरा। सिरौली रोड स्थित विकासनगर के हालात इस समय नारकीय बने हुए हैं। विकासनगर से सिरौली रोड वाली मुख्य मार्ग पर व्याप्त जल भराव के कारण सड़क पर गहरे गड्ढे हो गए हैं। जल निकासी की कोई व्यवस्था ना होने के कारण घरों से निकलने वाला गंदा पानी सड़क पर ही जमा हो रहा है। इस कारण क्षेत्र के लोगों का निकलना दूभर हो गया है। क्षेत्रीय लोगों ने इस संबंध में कई बार क्षेत्रीय विधायक व अन्य जनप्रतिनिधियों से गुहार लगाई है लेकिन अभी तक कोई समाधान नहीं निकल पाया। जिससे नाराज क्षेत्रीय लोगों ने जिला अधिकारी का दरवाजा खटखटाया है।

गुरुवार सुबह विकासनगर और सिरौली रोड के वाशिंदे एकत्रित होकर जिला मुख्यालय पहुंचे जहां पर प्रशासनिक अधिकारी को क्षेत्रीय लोगों ने अपनी समस्याओं से अवगत कराया, साथ ही विकास नगर से सुनौली रोड तक के मुख्य मार्ग के दोनों ओर नाली निर्माण और सड़क का निर्माण कराए जाने की मांग उठाई। इस संबंध में क्षेत्रीय लोगों ने प्रशासनिक अधिकारियों को ज्ञापन भी सौंपा और ज्ञापन पर जल्द से जल्द कार्रवाई कराने की मांग की।

क्षेत्रीय लोगों का कहना है कि सड़क पर जलभराव होने कारण हो गए हैं जिससे वहां से गुजरने वाले वाहन गड्ढे में गिर जाते हैं। इस कारण वाहन चालक चोटिल हो रहे हैं। इतना ही नहीं जल भराव के कारण कई बीमारियों के पनपने लगी है जिसकी चपेट में स्कूली बच्चों के साथ साथ वृद्ध जन भी आ चुके हैं।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*