Home आगरा गुरुद्वारा गुरु का ताल के सामने अनियंत्रित होकर कार दुकान में जा घुसी, कर्मचारी की मौके पर मौत

गुरुद्वारा गुरु का ताल के सामने अनियंत्रित होकर कार दुकान में जा घुसी, कर्मचारी की मौके पर मौत

by admin

Agra. शनिवार सुबह आगरा दिल्ली हाईवे बड़ा हादसा हो गया। तेज गति से आ रही क्रेटा कार अनियंत्रित हुई और गुरुद्वारा गुरु का ताल के सामने स्थित पंछी पेठा के नाम से संचालित दुकान में घुस गई। इस घटना में दुकान कर्मचारी की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं दुकान भी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। इस हादसे के बाद आसपास के दुकानों में भी हड़कंप मच गया। लोगों ने तुरंत इस घटना की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने हादसे में घायल सभी लोगों को अस्पताल पहुंचाया।

यह पूरी घटना शनिवार तड़के सुबह की बताई जा रही है। तेज गति से आ रही क्रेटा कार अचानक से गुरुद्वारा गुरु के ताल के पास अनियंत्रित हुई और वहां स्थित पंछी पेठा दुकान में जा घुसी। जब यह हादसा हुआ उस दौरान दुकान में एक कर्मचारी भी मौजूद था। कार ने उसे अपनी चपेट में लिया जिस की मौके पर ही मौत हो गई तो वहीं दुकान का काउंटर और दुकान भी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई।

लोगों ने इस हादसे की सूचना तुरंत पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने कार में फंसे चालक को बाहर निकाला। उसे पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है, साथ ही क्रेन से दुर्घटनाग्रस्त कार को भी मौके से हटवा दिया है।

प्रत्यक्षदर्शियाें का कहना है कि संभवतः चालक की झपकी लगने से ये हादसा हुआ है। इस जगह पर घुमावदार मोड़ है। चालक आंख लगने के चक्कर में मोड़ने की बजाय दुकान में जा घुसा, जिसने कर्मचारी को अपनी चपेट में ले लिया। दुर्घटनास्थल के सामने बने मैरिज होम पैराडाइज महल के कर्मचारी सोनवीर ने बताया कि टक्कर के बाद जोरदार आवाज सुनायी पड़ी। इसके बाद आसपास के लोग मदद के लिए जुट गए थे।

उन्होंने बताया कि पंछी पेठा स्टोर पर बैठे कर्मचारी कोमल अग्रवाल निवासी कटरा वजीर खां, रामबाग की मौके पर मौत हो गई है। भीषण टक्कर से पूरी दुकान तहस-नहस हो चुकी है।

Related Articles

Leave a Comment

%d bloggers like this: