पंचायत चुनाव 2021 : प्रधान पद के प्रत्याशी को आगरा पुलिस ने भेजा जेल

Panchayat Election 2021: Agra Police sent jail candidate to jail

आगरा। पंचायत चुनाव में खपाने के लिए राजस्थान से लाई गई अवैध शराब पकड़े जाने के मामले में आगरा पुलिस ने कार्रवाई करते हुए प्रधान पद के प्रत्याशी उम्मीदवार को जेल भेज दिया है, उसके साथ घटना में लिप्त अन्य दो साथियों को भी जेल भेजा गया है।

बताते चलें कि 3 दिन पहले मुखबिर की सूचना पर थाना बसई अरेला क्षेत्र के अंतर्गत गांव सबोरा में पुलिस ने चेकिंग अभियान करते हुए 2 गाड़ियां पकड़ी थी, जिसमें राजस्थान मार्का की 46 पेटी अवैध शराब की बरामद की थी। मौके से सभी आरोपी भाग गए थे लेकिन पुलिस ने शराब से लदी मैक्स एवं इंडिका गाड़ी को जब्त कर जांच पड़ताल शुरू की थी। इसमें ग्राम पंचायत सबोरा से ग्राम प्रधान के प्रत्याशी संतोष कुशवाहा का नाम सामने आया था।

पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए प्रधान प्रत्याशी संतोष कुशवाहा सहित उसके दो साथियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है और अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।

About admin 6698 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।