ऑपरेशन क्लीन: आगरा पुलिस की राममोहन गैंग से हुई मुठभेड़, छह बदमाश गिरफ्तार

Operation Clean: Agra police encounter Rammohan gang, six miscreants arrested,

राजीव गार्डन में डकैती की योजना बनाते हुए कई बदमाशों को थाना सदर और ताजगंज पुलिस नें जॉइंट ऑपरेशन के दौरान गिरफ्तार कर लिया। दरअसल आपको बताते चलें ताजगंज और सदर इलाके में बढ़ रही चोरी और डकैती की घटनाओं को रोकने के लिए इन दिनों एसएसपी आगरा बबलू कुमार पुलिस ने दिशा निर्देश जारी किए हैं। इसी क्रम में बीती रात को थाना सदर पुलिस रोहता इलाके में चेकिंग कर रही थी। बताया जा रहा है कि मोटरसाइकिल पर सवार दो लोगों से पुलिस का सामना हुआ। बाइक पर सवार दोनो लोगों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी।

इस मुठभेड़ में दो लोगों को गोली लगी है। जिसमें एक बदमाश राममोहन और दूसरा उसका साथी है। दोनों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है। जबकि मुठभेड़ के दौरान महेश नाम का सिपाही भी घायल हुआ है। पुलिस मुठभेड़ में राममोहन गैंग के छह बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है। जिनके पास से चार तमंचे, तीन मोटरसाइकिल, कई मोबाइल, भारी मात्रा में कारतूस और चाकू भी बरामद किए गए हैं।

Operation Clean: Agra police encounter Rammohan gang, six miscreants arrested,

मुठभेड़ के दौरान पुलिस की हिरासत में आने वाले सभी बदमाशों से पुलिस पूछताछ कर रही है।। अपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है और पुलिस का दावा है कि इस गैंग की गिरफ्त में आने के बाद इलाके में चोरी और अन्य घटनाओं पर अंकुश लग सकेगा।

अगर आप हमारे न्यूज़ ब्रेकिंग के व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ना चाहते हैं तो इस लिंक पर क्लिक करके हमें सपोर्ट करें, धन्यवाद…

https://chat.whatsapp.com/K7TYmtMzREv5Os7R2Lgzy8

About admin 5514 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।