नगर निगम कर्मचारियों के साथ हुई अभद्रता, आक्रोशित कर्मचारियों ने किया प्रदर्शन

आगरा। आगरा के थाना जगदीशपुरा क्षेत्र में डलाव घर में कूड़ा डालने पहुंचे कर्मचारी के साथ क्षेत्र में रहने वाले एक अधिवक्ता ने मारपीट कर दी। मौके पर पहुंचे सेनेटरी इंस्पेक्टर और सुपरवाइजर को भी भद्दी-भद्दी गालियां दी। जिसके बाद बड़ी संख्या में पहुंचे सफाई कर्मचारियों ने थाना जगदीशपुरा का घेराव किया। घेराव करने के बाद भी जब निगम अधिकारियों की ओर से कोई मदद नहीं मिली तो आक्रोशित कर्मचारियों ने नगर निगम का घेराव किया और निगम अधिकारियों के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। सफाई कर्मचारी का कहना था कि जैसे ही उसने कूड़ा वहां डाला अधिवक्ता ने उसके साथ गाली-गलौज करते हुए मारपीट कर दी बीच बचाव में आए ड्राइवर को भी अधिवक्ता ने पीट दिया।

मौके पर पहुंचे सफाई कर्मचारी नेता का कहना था कि यह पहली घटना नहीं है। इससे पहले भी कर्मचारियों के साथ मारपीट की जा चुकी है। इसीलिए बार-बार होने वाली इस घटना को रोकने के लिए सफाई कर्मचारी पूरे शहर की सफाई व्यवस्था को बुधवार को टक्कर देंगे ।जब तक आरोपी के खिलाफ कार्यवाही नहीं हो जाती उनका गुस्सा शांत नहीं होगा।

कर्मचारियों के ऐलान के बाद नगर आयुक्त भी नगर निगम पहुंच गए और सफाई कर्मचारियों को समझाने का प्रयास किया लेकिन बात नहीं बन सकी।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*