होली पर मुस्लिम समाज ने घेरी चौकी, पुलिस कर्मियों के खिलाफ कार्यवाई की रखी मांग

आगरा। शहर कप्तान अमित पाठक अपने अधीनस्थों को पीड़ित से अपनेपन का व्यवहार करने का कितना भी पाठ पढ़ायें लेकिन शायद अधीनस्थ कप्तान के इस कार्रवाई से संतुष्ट नजर नहीं आते। इसलिए तो आए दिन कोई ना कोई ऐसा कारनामा सामने आ जाता है जिससे पुलिस की साख पर फिर सवाल खड़े हो जाते हैं।

ऐसा ही कुछ मामला बीती रात ताजगंज थाना क्षेत्र में देखने को मिला। क्षेत्र में एक युवक को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इतना ही नहीं जब मृतक शाहिद के परिजन शाहिद केशव का घर पर इंतजार कर रहे थे तभी सादा वर्दी में 2 पुलिसकर्मी पहुंचे जिन्होंने मृतक के परिवारीजनों से अभद्रता की और गाली गलौज तक कर डाली। जिससे नाराज मुस्लिम समाज के लोगों ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ होली के दिन मोर्चा खोल दिया।

शाम 5:00 बजे मुस्लिम समाज के लोगों ने बसई चौकी के पास जाम लगा दिया और चौकी घेर कर जमकर नारेबाजी की। आक्रोशित मुस्लिम समाज के लोग पुलिस की कार्यवाही से काफी नाराज दिखाई दे रहे थे। उनका कहना था कि पुलिस शाहिद के हत्यारों को तो पकड़ने का काम नहीं कर रही बल्कि पीड़ित के परिजनों को धमका रही है।

उनका कहना था कि बीती रात जो पुलिसकर्मी मृतक शहीद के घर गाली-गलौज और अभद्रता करके आए हैं उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए। मुस्लिम समाज के लोगों ने साफ कर दिया है कि अगर मृतक शाहिद के हत्यारों की जल्द गिरफ्तारी नहीं हुई और मृतक के परिजनों से अभद्रता करने वाले पुलिसकर्मियों के खिलाफ सख्त कार्यवाही नहीं की गई तो फिर मुस्लिम समाज सड़कों पर उतर कर आंदोलन करने को मजबूर हो जाएगा।

शहर वासियों को होली की हार्दिक शुभकामनाएं, मून ब्रेकिंग

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*