पांच दिन से गायब कारोबारी का मिला शव, दो संदिग्ध हिरासत में

आगरा। महाशिवरात्रि के पावन पर्व से गायब चल रहे मधु नगर निवासी स्टील रेलिंग कारोबारी किशन बाबू गोयल कश्यप का शव थाना अछनेरा की रायमा के खेतों में मिला। स्टील कारोबारी की हत्या की सूचना मिलते ही घर में कोहराम मचा गया। परिवारीजनों का रो रो कर बुरा हाल है और पुलिस से इस मामले में निष्पक्ष कार्रवाई की मांग कर रहे है।

स्टील रेलिंग कारोबारी की हत्या की जानकारी होते ही भाजपा के क्षेत्रीय विधायक डॉ जीएस धर्मेश मौके पर पहुंच गए जहां पर विधायक ने पीड़ित परिवार से पूरी जानकारी ली और पुलिस प्रशासन से इस मामले में निष्पक्ष कार्रवाई कर मदद दिलाने का भरोसा भी दिलाया।

पीड़ित परिवार के लोगों का कहना है कि किशन बाबू गोयल की हत्या में सेक्टर 6 निवासी ऋषि गोयल नाम का व्यक्ति शामिल है। बताया जाता है कि ऋषि गोयल के कहने पर ही मृतक किशन रायभा में साइट देखने गया थे लेकिन 14 तारीख के बाद से वह घर नहीं लौटे। 11:30 तक उनका मोबाइल ऑन था लेकिन उसके बाद मोबाइल स्विच ऑफ हो गया जिसके बाद से पीड़ित परिवार को किसी अनहोनी की आशंका हुई और उन्होंने किशन को ढूंढने का बहुत प्रयास किया। साथ ही इसकी जानकारी पुलिस को भी दी।

पीड़ित परिवार के लोगों ने बताया कि बीती रात ही पुलिस को उन्होंने सूचना दी कि रायवा में एक शव मिला है जो किशन का है। शव की जानकारी होने पर पीड़ित के परिवार में कोहराम मचा हुआ है। लोग समझ नहीं पा रहे कि आखिर कर स्टील रेलिंग कारोबारी किशन बाबू गोयल की हत्या क्यों की गई।

फिलहाल पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है पुलिस ने इस मामले में दो संदिग्ध व्यक्ति को हिरासत में लिया है और उनसे पूछताछ भी कर रही है। पुलिस ने उन्होंने पीड़ित परिवार को इस मामले में निष्पक्ष कार्रवाई कर आरोपियों को जल्द से जल्द सलाखों के पीछे भेजने का आश्वासन भी दिया है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*