Home आगरा शाहगंज में मौलवी ने 10 साल मासूम के साथ किया दुष्कर्म

शाहगंज में मौलवी ने 10 साल मासूम के साथ किया दुष्कर्म

by admin

Agra. लोगों की दूषित मानसिकता के चलते अब मासूम भी सुरक्षित नहीं रही है। शहर से ही एक ऐसा मामला सामने आया जिसने ताजनगरी को शर्मसार कर दिया। मस्जिद के एक हाफिज पर बुरी नियत से मासूम को दबोचने और दुष्कर्म करने का आरोप है। पुलिस ने पीड़ित परिवार की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है और आरोपी की धरपकड़ में जुट गई है।

मामला थाना शाहगंज क्षेत्र के सराय ख्वाजा का है। सराय ख्वाजा निवासी एक 10 वार्षिय बालिका तेलीपाड़ा मस्जिद में पढ़ाई करने जाती थी। पीड़िता की माँ ने बताया कि उसकी बेटी ने उसे बताया कि हाफिज ने उसके साथ गंदा काम किया। यह सुनकर पीड़िता की माँ के पैरों तले जमीन खिसक गई। वह तुरंत मस्जिद पहुँची और हाफिज को धुन दिया। घटना की जानकारी होने पर लोग जमा हुए लेकिन कुछ लोगों ने हाफिज को भगा दिया।

पीड़ित परिवार ने सराय ख्वाजा पुलिस चौकी पर शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने पहले छेड़खानी में मुकदमा दर्ज किया। पीड़ित परिवार बेटी को इंसाफ के लिए डटा रहा तो रात 10 बजे बालिका का मेडिकल हुआ।

थाना प्रभारी जसवीर सिरोही ने बताया कि मूलरूप से हाथरस, सादाबाद का रहने वाला मौलवी हाफ़िज़ उम्र (27 वर्ष) मस्जिद में रोजाना पढ़ाता था। शनिवार को एक बालिका ने अपनी मां को बताया कि मौलवी ने उसके साथ दुष्कर्म किया है। उसकी मां ने शिकायत दर्ज कराई है। मौलवी मौके से फरार हो गया है। उसकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। थाना शाहगंज की मस्जिद में बालिका के साथ हुई दरिंदगी से क्षेत्रीय लोगों में उबाल है।

शनिवार को इस घटना में थाना शाहगंज पुलिस ने छेड़खानी का मामला दर्ज किया था, लेकिन बच्ची के साथ दुष्‍कर्म हुआ है। जब इसकी जानकारी पुलिस के उच्चाधिकारियों को हुई तो अगले दिन रविवार को दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया है। एसपी सिटी विकास कुमार ने बताया कि उनके संज्ञान में मामला आया है। मालवी को जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा।

Related Articles

Leave a Comment

%d bloggers like this: