हथियारों के बल पर दिनदहाड़े हुई लूट, नगदी-जेवरात लेकर फरार हुए बदमाश

Looted in broad daylight on the strength of arms, crooks who fled with cash and jewelery

Agra. दिनदहाड़े हथियारों के बल पर बाइक सवार युवक और महिलाओं से हुई लूटपाट की वारदात से पुलिस प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है। घटना की जानकारी होते ही क्षेत्रीय पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। घायल हुए लोगों को पुलिस ने पास के ही अस्पताल में भर्ती कराया और पीड़ितों से पूछताछ कर बाइक सवार लुटेरों की जांच पड़ताल में जुट गई है।

घटना थाना बाह क्षेत्र के अंतर्गत बटेश्वर जरार मार्ग पर मंगदपुर गांव के पास की है। बताया जाता है कि पीड़ित सर्वेश शिकोहाबाद से अपनी बहन एवं बुआ को लेकर मोटरसाइकिल से अपने गांव बाह लौट रहा था। तभी पीछे से तीन अज्ञात बाइक सवार बदमाश पहुँचे और बाइक में टक्कर मारकर गिरा दिया। बदमाशों ने हथियारों के बल पर युवक महिलाओं से नगदी सहित जेवरात लूट लिए और फरार हो गए।

पीड़ित घायल महिला गिरीशा ने बताया कि बाइक पर तीन लोग सवार थे, जिनके मुँह बंधे हुए थे। बाइक के नजदीक आते ही उन्होंने पीछे से टक्कर मार दी जिससे वह सभी गिर गए। इस घटना में उन्हें गंभीर रूप से चोटें आई। बाइक सवार तीनों युवक उतरे और हथियारों के बल पर उनसे लूटपाट करने लगे। जब उन्होंने चिल्लाना शुरू किया तो बदमाशों ने उनके बंदूक की बट मार दी और फिर हथियार की नोक पर सोने चांदी के आभूषण के साथ नगदी लेकर हथियार लहराते हुए फरार हो गए।

चीखने और चिल्लाने की आवाज पर जब ग्रामीण वहां पहुंचे तो उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों से घटना की जानकारी ली और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया। मौके पर पहुंचे क्षेत्राधिकारी वह प्रदीप कुमार ने बताया कि दिनदहाड़े बाइक सवार बदमाशों सुनें लूट की वारदात को अंजाम दिया है। पीड़ितों ने जो घटना की जानकारी दी है और हुलिया बताया है, उसके बाद क्षेत्र में नाकाबंदी कर लुटेरों की धरपकड़ के प्रयास शुरू कर दिए हैं।

अगर आप हमारे न्यूज़ ब्रेकिंग के व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ना चाहते हैं तो इस लिंक पर क्लिक करके हमें सपोर्ट करें, धन्यवाद…

https://chat.whatsapp.com/LaErqf25r0FDcVNYJTZMo9

About admin 6698 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।