बारातियों से भरा लोडिंग टेम्पो पलटा, कई घायल, दो बच्चों की हालत गंभीर

आगरा। थाना बसई अरेला क्षेत्र के आगरा बाह मार्ग पर मिलिक गांव के पास उस समय अफरा तफरी मच गई जब बारातियों से भरा एक लोडिंग टेंपो अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खाई में पलट गया। लोडिंग टेंपो के पलटते ही लोगों में चीखपुकार मच गई। इस हादसे को देख लोगों ने घटना स्थल की ओर दौड़ लगाई, साथ ही पुलिस को भी इस घटना की सूचना दी। इस घटना में एक दर्जन से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जिसमें बच्चें भी शामिल हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया जहां प्राथमिक उपचार दिया गया और उन्हें घर भेज दिया गया।

घटना मंगलवार सुबह की है। बाह क्षेत्र की विक्रमपुर गांव से लोडिंग टेंपो बारातियों को लेकर थाना मनसुख पुरा के करकौली भोला रामपुरा गांव लौट रहा था। तभी आगरा बाह मार्ग पर मिलिक गांव के पास बारातियों से भरा लोडिंग टेंपो अनियंत्रित होकर पलट गया। चालक ने बताया कि सड़क पार कर रहे वृद्ध को बचाने के कारण टेंपो अनियंत्रित हो गया और सड़क किनारे खाई में पलट गया।

इस घटना में एक दर्जन से अधिक बाराती और बच्चे गंभीर घायल हो गए। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची बसई अरेला पुलिस ने सभी घायलों को एंबुलेंस द्वारा सीएचसी केंद्र पिनाहट में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने सभी का प्राथमिक उपचार किया तो वहीं दो बच्चों के मुंह में चोट होने के कारण आगरा रेफर कर दिया गया। पुलिस के मुताबिक सभी बच्चे सुरक्षित बताये गए है। ग्रामीणों का कहना था कि ज्यादातर टेंपो में बराती बच्चे थे।

About admin 4158 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।