नेशनल हाईवे पर गैंगरेप और लूट करने वाला अंतर्राज्यीय गिरोह हुआ गिरफ़्तार

मथुरा। नेशनल हाईवे 2 पर लोगों से मारपीट और महिलाओं से गैंगरेप करने के बाद लूटपाट की वारदातों को अंजाम देने वाले अंतर्राज्यीय गिरोह के तीन बदमाशों को पुलिस ने धर दबोचा है। पुलिस ने बदमाशों से अवैध हथियार और लूट की नगदी भी बरामद की है। पुलिस को यह सफलता सर्विलांस टीम और इंटेलिजेंस विंग के सहयोग से मिली है।

अंतर्राज्यीय गिरोह के इन बदमाशों ने हाइवे पर अपना आतंक मचा रखा था। इस गिरोह के पकड़े जाने पर पुलिस ने राहत की सांस ली है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने एक प्रेसवार्ता के दौरान इसका खुलासा किया।

प्रेसवार्ता के दौरान वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने बताया 9 अक्टूबर को नेशनल हाइवे 2 पर रात लगभग 3 बजे ट्रक नम्बर NL 01-6916 में सवार ड्राइवर और उसमें सवारी के रूप में बैठे दंपत्ति से मारपीट लूट की वारदात को अंजाम दिया गया था। इतना ही नहीं सवारी महिला के साथ सामूहिक बलात्कार किया गया था जिसका मुकदमा थाना कोसीकला जिला मथुरा में दर्ज है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने बताया कि सर्विलेंस प्रभारी की सूचना पर तीन अभियुक्तों संजय जाट पुत्र राम किशन निवासी 17 पुष्पांजलि थाना रिफाइनरी जनपद मथुरा, अंकित जाट पुत्र राजकुमार निवासी सुदामा पुरी थाना हाईवे थाना मथुरा, अजय चौहान पुत्र राजेंद्र सिंह मोहल्ला मंडी थाना इंदरगढ़ जिला दतिया मध्य प्रदेश को काशीराम कॉलोनी मोड़ nh2 के पास से गिरफ्तार किया गया।

इस कार्यवाही में इनका एक साथी भागने में सफल हो गया। इनके पास से दो तमंचा 315 बोर, चार जिंदा कारतूस, दो खाली कारतूस, एक चाकू, दो मोबाइल ₹4400 लूट के बरामद हुए है। तीनों अपराधियों ने पिछले दिनों हाइवे पर लूट और गैंगरेप की वारदातों को कबूला है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*