Home बड़ी खबर भूमि अधिग्रहण घोटाला : किसान नेताओं की चल रही भूख हड़ताल को ‘आप’ पार्टी ने दिया समर्थन

भूमि अधिग्रहण घोटाला : किसान नेताओं की चल रही भूख हड़ताल को ‘आप’ पार्टी ने दिया समर्थन

by admin
Land Acquisition Scam: AAP's support to the ongoing hunger strike of farmer leaders
Spread the love

आगरा। इनर रिंग रोड और लेदर पार्क के लिए अधिग्रहण की गई भूमि में हुए घोटाले को लेकर भूख हड़ताल पर चल रहे किसान नेता श्याम सिंह और उनके साथियों से मिलने के लिए आम आदमी पार्टी का प्रतिनिधिमंडल जिला अस्पताल पहुंचा। यहां पर उन्होंने किसान नेता श्याम सिंह चाहर और उनके साथियों का हालचाल जाना, साथ ही किसान नेताओं से वार्ता कर इस पूरे मामले की भी जानकारी ली।

तहसील में भूख हड़ताल पर बैठे किसान नेताओं की तबीयत बिगड़ने पर उन्हें प्रशासन ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया था लेकिन किसान नेता श्याम सिंह चाहर और उनके समर्थकों ने स्वास्थ्य खराब होने और जिला अस्पताल में इलाज चलने के बावजूद अपनी भूख हड़ताल छोड़ी नहीं है।

किसान नेता श्याम सिंह चाहर ने आप पार्टी के नेताओं को बताया कि इनर रिंग रोड और लेदर पार्क के लिए अधिग्रहण की गई भूमि में अधिकारियों ने जमकर घोटाला किया है, इसके साक्ष्य भी वो प्रस्तुत कर चुके हैं लेकिन कमिश्नर महोदय इस मामले में कोई उचित कार्रवाई करने को तैयार नहीं है। इसलिए मजबूरन उन्हें भूख हड़ताल पर बैठना पड़ा।

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य कपिल वाजपेई का कहना है कि मामला गंभीर है और घोटाला भी बहुत बड़ा है जिसमें लगभग 1 दर्जन से अधिक अधिकारियों की गर्दन फंस रही है। इसीलिए तो जांच अधिकारी इस मामले की उचित और निष्पक्ष जांच करने को तैयार नहीं है। कपिल बाजपेई ने कहा कि आम आदमी पार्टी किसानों के साथ पूरी तरह से खड़ी हुई है। जब तक दोषी अधिकारियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई नहीं होती, आम आदमी पार्टी भी दोषी अधिकारियों के खिलाफ प्रदर्शन करती रहेगी।

Related Articles