Home प्रशासन ये क्या, आगरा प्रशासन और समाजसेवियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराएगी अखिल भारत हिन्दू महासभा

ये क्या, आगरा प्रशासन और समाजसेवियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराएगी अखिल भारत हिन्दू महासभा

by admin
What is this, Akhil Bharat Hindu Mahasabha will file a report against Agra administration and social workers
Spread the love

Agra. शहर भर में आजादी का जश्न मनाने के लिए 15 अगस्त को तिरंगा के स्वरूप में लगाई गई कपड़े की पट्टियों की दुर्दशा को लेकर अखिल भारत हिंदू महासभा जिला प्रशासन और समाजसेवियों के खिलाफ प्रदर्शन करने जा रही है। अखिल भारतीय हिंदू महासभा की महिला इकाई की ओर से शहर के प्रमुख चौराहे एसएन मेडिकल कॉलेज, राजामंडी, हरीपर्वत इन पर लगी तिरंगा स्वरूप पट्टियों को उतारा जाएगा और फिर इनकी दुर्दशा के जिम्मेदार लोगों के खिलाफ थाना हरीपर्वत में रिपोर्ट भी दर्ज कराई जाएगी।

प्रशासन व समाजसेवियों की ओर से राष्ट्रीय पर्व 15 अगस्त पर शहर भर के प्रमुख चौराहों को राष्ट्रीय तिरंगा के झंडे स्वरूप के रूप में सजाया गया। तीन रंग झंडे के स्वरूप रूपी हरा, केसरिया एवं सफेद कपड़े की पट्टी प्रमुख चौराहों पर लगाई गई जिससे शहर भर में देशभक्ति का माहौल बना रहे लेकिन इन तीन रंगों की कपड़ो की पट्टी लगाकर प्रशासन व समाजसेवी भूल गए और आज उनकी दुर्दशा हो रही है। आलम यह है कि सभी कपड़ो की पट्टी फट गई हैं और उसी स्थिति में चौराहों पर लटकी हुई है। यह एक तरह से तिरंगा का अपमान भी है।

What is this, Akhil Bharat Hindu Mahasabha will file a report against Agra administration and social workers

अखिल भारत हिंदू महासभा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संजय ने बताया कि महासभा के सभी कार्यकर्ता दोपहर 12 बजे एसएन मेडिकल कॉलेज के बाहर एकत्रित होंगे। सबसे पहले उस चौराहे पर तिरंगा स्वरूप मेला की पट्टियां जो अब फट गई हैं, उन्हें उतारा जाएगा फिर उसके बाद राजा मंडी और हरी पर्वत पर भी तिरंगा स्वरूप फटी हुई पार्टियों को मान सम्मान के साथ उतारकर हरी पर्वत थाना ले जाया जाएगा। जहां पर इनकी दुर्दशा के जिम्मेदार लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई जाएगी।

Related Articles