बिजली विभाग के जेई प्रदीप कुमार हत्याकांड का खुलासा, लूट के दौरान मारी थी गोली

मथुरा। 16 जनवरी को बिजली विभाग के जेई प्रदीप कुमार की गोली मारकर हुई हत्या मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। इस मामले में पुलिस ने कुख्यात अपराधी किशन को गिरफ्तार किया है तो वहीं इस हत्याकांड में शामिल किशन के दो साथी अभी फरार हैं जिनकी धरपकड़ के प्रयास किए जा रहे हैं। इस पूरे मामले का खुलासा एसएसपी शलभ माथुर ने एक प्रेस वार्ता के दौरान किया।

गौरतलब है कि 16 जनवरी की रात को बिजली विभाग के जेई प्रदीप कुमार की गोली मारकर हत्या कर दी गई गई थी। इस हत्याकांड से विद्युत विभाग के कर्मचारियों में आक्रोश था और लगातार पुलिस प्रशासन के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करिश्मा मामले के खुलासे की मांग की जा रही थी।

प्रेस वार्ता के दौरान एसएसपी शलभ माथुर ने बताया कि इस पूरे हत्याकांड को कुख्यात और पेशेवर अपराधी किशन और उसके साथियों ने अंजाम दिया था। एसएसपी ने बताया कि 16 जनवरी को मौसम खराब था और रात में बारिश भी हो रही थी। घटनास्थल पर कुख्यात पेशेवर अपराधी किशन मौजूद था और विद्युत विभाग के जेई प्रदीप कुमार को मोटरसाइकिल पर आता देख लूट के इरादे से उसे रोकने का प्रयास किया लेकिन इस दौरान प्रदीप कुमार और किशन की झड़प होने लगी। किशन ने गोली मार दी। इस घटना में प्रदीप की मौके पर ही मौत हो गई जबकि घटना को अंजाम देने के बाद पेशेवर अपराधी फरार हो गए।

एसएसपी शलभ माथुर ने बताया कि पकड़े गए किशन ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है और जिस हथियार से इस घटना को अंजाम दिया गया था उसे भी बरामद कर लिया गया है। वहीं इस हत्याकांड में किशन के साथ शामिल उसके दो दोस्तों की धरपकड़ के प्रयास किए जा रहे हैं।

About admin 2994 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।