भाजपा कर रही है यादवों का शोषण, समाज देगा मुंहतोड़ जवाब – यादव महासभा

आगरा। अखिल भारतवर्षीय यादव महासभा जिला कार्यकारिणी की एक बैठक बुधवार को श्री कृष्ण भवन, बरौली अहीर पर संपन्न हुई। इस बैठक की अध्यक्षता जिला अध्यक्ष चरण सिंह पहलवान ने की। बैठक में मुख्य अतिथि के रुप में डॉ संजीव यादव व रंजना यादव पहुंची जिन्होंने भगवान श्री कृष्ण की प्रतिमा के सामने दीप जलाकर बैठक की शुरुआत की।

बैठक में समाज में व्याप्त कुरीतियों को दूर करने पर विचार विमर्श किया गया। समाज को नशा और जुए जैसी विसंगतियों से दूर करने के लिए जन जागरण अभियान चलाए जाने और लोगों को नशा और जुए को छोड़ने की शपथ दिलाए जाने पर जोर दिया गया।

बैठक के दौरान समाज के लोगों ने उत्तर प्रदेश सरकार को लेकर अभी तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की। उनका कहना था कि वर्तमान सरकार में यादवों का शोषण किया जा रहा है जिसे किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। अगर सरकार समाज को लेकर अपनी राजनीतिक प्रतिद्वंद्विता की भड़ास निकालेगी तो इसका मुंहतोड़ जवाब दिया जाएगा।

इस दौरान बनवारी लाल यादव, जयपाल यादव, कैप्टन नारायण सिंह, सुरेंद्र सिंह मुखिया, दीवान सिंह यादव मुख्य रूप से मौजूद रहे। बैठक का संचालन शहर अध्यक्ष राजकुमार यादव ने किया।

About admin 2995 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।