यमुनापार में बदमाशों ने घरवालों को बंधक बनाकर जमकर की लूटपाट, परिवारीजन ने जताया किसी अपनों पर ही शक

आगरा। थाना एत्माद्दौला क्षेत्र के नगला रामबल सांता कुंज कॉलोनी में आज तड़के सुबह लगभग 3 बजे 8 हथियारबंद बदमाशों ने जनरेटर फैक्ट्री के सेल्समैन के यहां धावा बोल दिया और सभी घर वालों को बंधक बनाकर जमकर लूटपाट की।

बताते चलें कि यमुनापार में पिछले हफ्ते ही करीब 3 चोरी की घटनाएं और तीन अज्ञात लाशों का मिलना एवं थाना एत्माद्दौला के सामने सेवादार की हत्या, लगातार हो रहे इन अपराधों से यमुनापार के निवासी अत्यधिक भयभीत हो गए हैं और दिखाई दे रहा है कि पुलिस भी यमुना पार में अपराधों पर अंकुश लगाने में नाकाम साबित हो रही है।

तड़के सुबह करीब 3 बजे यमुनापार में फिर से 8 हथियारबंद बदमाशों ने जनरेटर फैक्ट्री में काम करने वाले अर्पण पुत्र संतोष कुमार शर्मा के यहां धावा बोल दिया और उनकी पत्नी व बच्चे को बंधक बनाकर घर में जमकर लूटपाट की।

घरवालों ने बताया करीब 8 बदमाश जिनके चेहरे कपड़ों से ढके हुए थे और उनकी उम्र करीब 20 से 25 के बीच होगी, उन लोगों ने सभी को रस्सी और चादर से बांध दिया और सभी कनपटी पर तमंचा लगा दिया और बोले कि जरा भी हिले तो गोली मार देंगे। हथियारों को देख कर घर वाले भयभीत हो गए और कुछ भी ना कर सके।

घरवालों के अनुसार बदमाश एक गले का सेट, चार सोने की चूड़ी, मंगलसूत्र, अंगूठी, 1 किलो चांदी एवं 80 हजार की नगदी लूट कर ले गए।

वहीं नीचे रह रहे किराएदार रवि जो कि अखबार बांटने का काम करता है, अपने रिश्तेदार के घर गया था उसके कमरे का ताला तोड़कर बदमाशों ने तीन से चार तोले सोना 500 ग्राम चांदी एवं ₹20000 नकदी लूटकर ले गए

घरवालों ने बताया एक प्लॉट की रजिस्ट्री कराने के लिए घर पर नगदी रखी हुई थी जिसकी जानकारी बदमाशों को पहले ही थी। वह बार-बार कह रहे थे की रजिस्ट्री के लिए जो पैसों की गड्डी रखी है वह लेकर आ। इससे कहीं ना कहीं यह भी हो सकता है कि बदमाशों में कोई ना कोई परिवार का जानकार ही हो।

घटना की जानकारी मिलते ही थाना एत्माद्दौला पुलिस भी मौके पर पहुंच गई एवं साक्ष्यों की जांच कर बदमाशों के बारे में पता लगाने मे जुट गई।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*