हादसे में ट्रक ड्राइवर की बची जान तो पुलिस के गले लगकर कहा शुक्रिया

आगरा। जाको राखे साइयां मार सके न कोई। ये बात आगरा में गुरुवार तड़के देखने को मिली जब साबुन से लदा ट्रक अनियंत्रित होकर खाई में पलट गया। ड्राइवर ट्रक में फंस गया था। मदद के लिए पुकार लगाते ड्राइवर की आवाज सुनकर किसी ने पुलिस ने सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने बड़ी मशक्कत के बाद ड्राइवर को सकुशल बाहर निकाल लिया। सही सलामत बाहर आने पर ड्राइवर ने पुलिसकर्मियों को गले लगाकर जान बचाने के लिए शुक्रिया बोला।

मामला आगरा जिले के थाना शमसाबाद क्षेत्र स्थित फतेहाबाद बाईपास मार्ग का है। यहां गुरुवार तड़के चार बजे एक ट्रक अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरा जिसमें ड्राइवर फंस गया था। ट्रक ड्राइवर कालू पुत्र हीरालाल उम्र 45 निवासी विजेता दासपुर जिला भीलवाड़ा कानपुर की तरफ से ट्रक को लेकर राजस्थान की ओर जा रहा था। ट्रक में साबुन भरा हुआ था। फतेहाबाद मार्ग के बाईपास पर अचानक ट्रक अनियंत्रित होकर पलटने से गहरी खाई में जा गिरा, वहां पानी भरा हुआ था।

ड्राइवर बहुत देर तक प्रयास करता रहा कि किसी तरह बाहर निकल आए लेकिन सफलता नहीं मिली। मदद के लिए उसने आवाज लगाना शुरू किया। इस पर किसी ग्रामीण ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर ट्रक ड्राइवर को सुरक्षित बाहर निकाला।

थाना अध्यक्ष अरविंद सिंह निर्वाल ने बताया कि ट्रक अनियंत्रित होकर खाई में पलट गया था। पुलिस टीम ने सकुशल ट्रक ड्राइवर को बाहर निकाल लिया है। ट्रक ड्राइवर के मालिक को सूचना दी गई है। इधर ट्रक ड्राइवर के मामूली चोटें आई हैं, उसका उपचार कराया जा रहा है। ड्राइवर ईश्वर और पुलिसकर्मियों का शुक्रिया अदा करते नहीं थक रहा।

About admin 2928 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।