मोटरसाइकिल निकलने के विवाद में युवक की हत्या करने वाले चार आरोपी पुलिस की पकड़ में

आगरा। शादी समारोह के दौरान मोटरसाइकिल निकालने को लेकर हुए विवाद में युवक को गोली मारकर हत्या करने वाले चार अभियुक्त एत्माद्दौला थाना पुलिस के हत्थे चढ़ गए हैं। थाना पुलिस ने चारों हत्यारों को बजरंग पेट्रोल पंप के पास से गिरफ्तार किया है और चारों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई कर जेल भेज दिया है।

मामला थाना एत्माद्दौला क्षेत्र के जसवंत नगर का है। घटना 10 फरवरी की है। बताया जाता है कि क्षेत्रीय निवासी आकाश शर्मा की बहन की शादी थी और घर के बाहर ही रास्ते में शादी का टेंट लगा हुआ था। मोटरसाइकिल निकालने के दौरान विवाद हुआ और धीरज पुत्र आकाश निवासी नगला थीम खंदौली के गोली लग गयी जिसकी 11 फ़रवरी को ईलाज के दौरान मौत हो गयी। इस मामले में अभियुक्तों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया गया था।

थाना पुलिस ने बताया कि मुखबिर खास से सूचना मिली थी कि शादी समारोह में युवक की हत्याकांड को अंजाम देने वाले चारों अभियुक्त पंकज, आकाश प्रदीप और सौरभ बजरंग पेट्रोल पंप के पास खड़े हुए हैं और कहीं जाने की फिराक में हैं। मुखबिर खास से मिली सूचना पर बजरंग पेट्रोल पंप पर घेराबंदी की गई और चारों अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया गया। अभियुक्तों की निशानदेही पर तीन लोहे की रॉड, एक फावड़ा बरामद किया है।

पुलिस ने बताया कि अभियुक्तों से पूछताछ में पता चला है कि सौरभ और आकाश मोटरसाइकिल से सामान लेने जा रहे थे। आकाश की बहन की शादी थी और उसका शादी का टेंट सड़क पर लगा हुआ था, इसी दौरान मोटरसाइकिल निकालने के दौरान विवाद हो गया। आकाश ने फोन कर पंकज व प्रदीप को जानकारी देकर बुला लिया। पंकज, प्रदीप के साथ जयवीर भी मौके पर पहुंच गया और फायर कर दिया। इस दौरान धीरज के पैर में गोली लगी और इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने बताया कि अभी जयवीर नाम का अभियुक्त फरार है जिसकी धरपकड़ के प्रयास किए जा रहे हैं।

About admin 2928 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।