Home क्राइम घर में पति-पत्नी चला रहे थे अवैध शराब की फैक्ट्री, पुलिस ने मारा छापा, महिला गिरफ्तार पति फ़रार

घर में पति-पत्नी चला रहे थे अवैध शराब की फैक्ट्री, पुलिस ने मारा छापा, महिला गिरफ्तार पति फ़रार

by admin
Husband and wife were running illegal liquor factory in the house, police raided the woman arrested husband absconding
Spread the love

आगरा। घर के भीतर बडे पैमाने पर संचालित कच्ची शराब की फैक्ट्री की सूचना पर थाना डौकी पुलिस ने छापा मारा। मौके से फैक्ट्री संचालिका को गिरफ्तार किया जबकि एक अभियुक्त भागने में सफल हो गया। पुलिस ने मौके से छह लीटर कच्ची शराब बरामद की। लगभग 500लीटर लहन को मौके पर ही नष्ट कराया। मौके से भारी मात्रा में शराब बनाने के उपकरण बरामद किए गए हैं।

सीओ सत्यनारायण ने बताया कि विगत गुरुवार को थानाध्यक्ष डौकी शेरसिंह को सूचना मिली कि गांव चमरपुरा में प्रताप पुत्र रामलाल के मकान में रहने वाले किरायेदार सीताराम मकान के अंदर कच्ची शराब की फैक्ट्री लगाकर बडे पैमाने पर कच्ची शराब उत्पाद कर बिक्री की जा रही है। सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष शेर सिंह, उपनिरीक्षक अंकुर कुमार, सर्वेश कुमार पुलिस बल के साथ प्रताप सिंह के मकान को घेराबंदी कर ली। तभी एक व्यक्ति पुलिस को देखकर भाग खडा हुआ। पुलिस ने एक महिला को मौके पर गिरफ्तार किया।

Husband and wife were running illegal liquor factory in the house, police raided the woman arrested husband absconding

नाम व पता पूछने पर आरोपी महिला ने अपना नाम बीना पत्नी सीताराम निवासी चमरपुरा डौकी बताया। भागा हुआ अभियुक्त महिला का पति सीताराम था। पुलिस ने मकान के अंदर जहां भी फावड़े से बार किया वहीं पर जमीन के अंदर लहन के भरे हुए ड्रम मिले। पुलिस द्वारा मौके से छह लीटर कच्ची शराब, भारी मात्रा में लहन को नष्ट कराया गया। शराब बनाने के उपकरण बरामद किए गए हैं। पुलिस ने अभियोग दर्ज कर अभियुक्ता को जेल भेज दिया गया है

Related Articles