शराब के लिए हाई वोल्टेज ड्रामा, हाईटेंशन पोल पर चढ़ा शराबी, देखिये वीडियो

आगरा। डौकी थाना क्षेत्र के घड़ी ठाकुर दास गांव गुरुवार को चर्चाओं में आ गया। दरअसल मामला हाईटेंशन के पोल पर एक शराबी के चढ़ने का था।

बताते चलें कि डौकी थाना क्षेत्र के घड़ी ठाकुर दास गांव में गुरुवार की सुबह एक शराबी शराब के नशे में हाईटेंशन के पोल पर चढ़ गया। हाईटेंशन के पोल पर चढ़ा शराबी को देखकर गांव में लोगों की भीड़ जुटना शुरू हो गई। आसपास के लोगों और गांव वालों ने इस घटनाक्रम की सूचना इलाकाई पुलिस को दी तो थाना डौकी की पुलिस फोर्स के घटनास्थल पहुंची मगर पुलिस बौनी साबित हो रही थी। शराबी शराब के नशे में धुत हाईटेंशन के पोल पर चढ़कर ऐलान दे रहा था और शराब की बोतल की मांग कर रहा था तो नीचे डौकी थाने की पुलिस और गांव वाले उसे नीचे उतारने के लिए मान-मनौव्वल कर रहे थे।

हालात ऐसे थे कि कुछ भी हो सकता था। अगर शराबी जरा भी हाईटेंशन लाइन के संपर्क में आता तो तेज धमाके के साथ उसकी मौत भी हो सकती थी। लिहाजा पुलिस ने सही विवेक का परिचय दिया और विद्युत विभाग के आला अफसरों से संपर्क करके पहले हाईटेंशन लाइन में बह रही विद्युत सप्लाई को बंद कराया गया।

नीचे पुलिस तो ऊपर शराबी दोनों अपनी बातों पर अडिग थे। पुलिस नीचे उतारने के लिए प्रयास कर रही थी तो पोल चढ़ा शराबी शराब की बोतल मांग रहा था।

युवक की जान बचाने के लिए पुलिस बैकफुट पर आयी। शराब का एक पौआ मौके पर मंगवाया गया और शराब को लेकर पुलिस हाईटेंशन के पोल पर चढ़ी और बीच पोल बांध दिया गया। लोग बताते हैं कि जैसे ही शराबी शराब के पव्वे को लेने के लिए आया तो हाईटेंशन के पोल पर पुलिस ने शराबी को धर दबोचा और उसके बाद उसे नीचे उतारा गया।

हालांकि पुलिस ने युवक को थाने पर ले जाकर लिखा-पढ़ी भी शुरू कर दी। बताया जा रहा है कि पुलिस ने युवक को चेतावनी देने के बाद छोड़ दिया है तो वहीं युवक ने भी भविष्य में गलती न करने का आश्वासन पुलिस को दिया है।

हाईटेंशन के पोल पर चढ़े युवक का वीडियो पूरे आगरा में चर्चा का विषय बना हुआ है। यह वीडियो ज्यादा से ज्यादा देखा जा रहा है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*