Home agra आगरा के पीपलमंडी में बन रही थी नकली अगरबत्ती और धूप, पुलिस ने मारा छापा तो भागा आरोपी

आगरा के पीपलमंडी में बन रही थी नकली अगरबत्ती और धूप, पुलिस ने मारा छापा तो भागा आरोपी

by admin
Fake incense sticks and incense were being made in Agra's Peepalmandi, the accused ran away when the police raided

आगरा। आगरा के पीपलमंडी में बन रही थी डेनिम की नकली अगरबत्ती और धूप, पुलिस ने मारा छापा तो भागा आरोपी।

आगरा में अब धूप और अगरबत्ती भी नकली बन रही हैं। इन्हें कंपनी के डिब्बे में पैक करके बेचा जा रहा है। पुलिस ने शिकायत पर पीपल मंडी में छापा मारकर माल बरामद किया। आरोपी भाग गया। मुकदमा दर्ज किया गया है।

यह मुकदमा दिल्ली निवासी हबीब ने दर्ज कराया है। मुकदमे के अनुसार, वह ऑलवेज डिटेक्टिव सर्विसेज कंपनी में ऑपरेशन एग्जीक्यूटिव हैं। भोपाल की अनंत इंडस्ट्रीज डेनिम डीलक्स धूप व अगरबत्ती बनाती है। साथ ही गुलाब डीलक्स धूपबत्ती भी बनाती है। उनकी कंपनी को कार्रवाई के लिए अनंत इंडस्ट्रीज ने ही अधिकृत किया है।

उन्होंने बताया कि पिछले दिनों उन्हें सूचना मिली कि आगरा के छत्ता थाना क्षेत्र के पीपलमंडी में कंपनी के नाम से धूप और अगरबत्ती बेची जा रही हैं। इसके बाद उन्होंने थाना छत्ता पुलिस से शिकायत की।

आरोपी के बारे में जानकारी जुटाई गई। पता चला कि पीपल मंडी में निक्की उर्फ निखिल यह काम कर रहा है। उसकी रेखा परर्फ्यमरी हाउस के नाम से फर्म है। वह कंपनी का ट्रेडमार्क का उपयोग कर रहा है। धूप और अगरबत्ती बनाकर कंपनी के नाम के नकली डिब्बों में बेच रहा है।

इसके बाद पुलिस ने छापा मारा। पुलिस को कारखाने में धूप बनती मिली। मौके से 57 बड़े पैकेट, 120 छोटे पैकेट, 646 पीस सील टेप और 31 किलो कच्चा व तैयार माल बरामद हुआ। आरोपी निक्की वहां से भाग निकला।

Related Articles

Leave a Comment

%d bloggers like this: