कमला नगर के नामचीन शोरूम में हुआ चोरी का असफल प्रयास

आगरा। अपराधियों पर शिकंजा कसने के लिए आगरा पुलिस तमाम वायदे क्यों न करें लेकिन यह सारे वायदे खोखले साबित होते जा रहे हैं। रात में किसी भी तरह की अपराधिक व इसके लिए डायल 100 के साथ-साथ कोबरा पुलिस लगातार गश्त करती है लेकिन इसके बावजूद भी अज्ञात चोर घटना को अंजाम देकर फरार हो रहे हैं।

ऐसी एक घटना रविवार रात को कमला नगर को जाने वाली सेंट्रल बैंक रोड पर देखने को मिला। इस रोड पर रेमंड का सबसे बड़ा शोरूम है। रविवार रात अज्ञात चोरों ने इस शोरूम के ताले तोड़ने का भरपूर प्रयास किया लेकिन यह प्रयास सफल नहीं हुआ जिसके कारण एक बड़ी वारदात होने से बच गई। शोरूम मालिक के सुबह आने पर यह सारा माजरा तब पता चला जब उसने शोरूम खोलने का प्रयास किया। रेमंड शोरूम पर वारदात होने का पता चला तो सभी व्यापारी कमेटी के पदाधिकारी मौके पर पहुंच गए और इस घटना की घोर निंदा की।

व्यापारियों का कहना था कि जब रात भर पुलिस गश्त करती है तो चोरी की घटनाएं क्यों हो रही हैं। चोर पुलिस के गिरफ्त में क्यों नहीं आ रहे हैं यह एक बड़ा सवाल खड़ा हो गया है।

पुलिस के खिलाफ विरोध प्रदर्शन में कमला नगर व्यापारी संघ, आगरा बाईपास संघर्ष समिति और सुल्तान गंज बाजार कमेटी के व्यापारी शामिल हुए। व्यापारियों का कहना था कि शोरूम के बाहर सीसीटीवी कैमरे लग रहे हैं जिसके माध्यम से यह पता करने का प्रयास किया जा रहा है कि आखिरकार यह अज्ञात चोर कौन है।

चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम देते समय नकाब पहन रखा था। फिलहाल व्यापारियों ने साफ कर दिया है कि अगर जल्दी नकाबपोश चोर नहीं पकड़े गए तो पूरा व्यापार व्यापारी वर्ग पुलिस प्रशासन के खिलाफ मोर्चा खोलने को मजबूर हो जाएंगे।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*