Home राजनीति बिजली समस्या को लेकर सूरसदन में हो रहे सपा सम्मेलन के दौरान चली गई बिजली, कार्यकर्ताओं ने काटा हंगामा

बिजली समस्या को लेकर सूरसदन में हो रहे सपा सम्मेलन के दौरान चली गई बिजली, कार्यकर्ताओं ने काटा हंगामा

by admin
Electricity went off during the SP conference being held in Sursadan regarding electricity problem, workers created ruckus
Spread the love

Agra. किसानों की बिजली समस्या और कृषि कानून के विरोध में बुधवार को समाजवादी पार्टी की ओर से सूर सदन के प्रेक्षागृह में किसान सम्मेलन का आयोजन किया गया था। इस सम्मेलन में भारी संख्या में पार्टी कार्यकर्ता पदाधिकारी और किसान शामिल हुए थे लेकिन किसान सम्मेलन के दौरान अचानक से बिजली चली गई। बिजली समस्या को लेकर चल रहे सम्मेलन में अचानक से बिजली ही चली जाने से सपा कार्यकर्ताओं में रोष फैल गया। उन्होंने सूरसदन में जमकर नारेबाजी की और फिर हंगामा करते हुए बाहर निकलकर सूरसदन चौराहा पर पहुंच गए। बिजली जाने के विरोध में सपाइयों ने सूरसदन चौराहे पर जमकर हंगामा काटा। सपा कार्यकर्ताओं ने चेतावनी देते हुए शहर की लाइफ लाइन एमजी रोड जाम करने की धमकी दी जिसके बाद विद्युत आपूर्ति सुचारू हो गई। बिजली आने के बाद सूरसदन प्रेक्षाग्रह में सम्मेलन दोबारा शुरू हो गया।

सपा जिलाध्यक्ष मधुसूदन ने आरोप लगाए कि सरकार के इशारे पर कार्यक्रम को बाधित करने के लिए बिजली कटौती की गई। वहीं सूरसदन में मौजूद कर्मचारियों का कहना था कि टेक्निकल फॉल्ट के चलते सूरसदन प्रेक्षागृह की लाइट चली गई थी जिसे सही कर दिया गया है।

Related Articles