संदिग्ध परिस्थिति में वृद्धा की मौत, बहु पर लगा हत्या का आरोप

आगरा। सदर थाना क्षेत्र के ग्वालियर रोड स्थित नैनाना जाट में एक वृद्धा की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गयी। वृद्धा की मौत से पूरे गांव में अफरा तफरी मच गई तो परिवार में भी कोहराम मचा हुआ है। वृद्धा की मौत के लिए परिजनों ने घर की बहू पर आरोप लगाया है। इस घटना की सूचना क्षेत्रीय लोगों ने तुरंत पुलिस को दी। गाँव मे बवाल न हो उसके लिए सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुँच गयी और शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम ग्रह भेज दिया है। वहीं वृद्धा की हत्या मामले में एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

घटना सदर थाना क्षेत्र के नैनाना जाट का है। मृतक के परिजनों ने बताया कि बीती रात मृतका चाचा के घर सोई थी लेकिन सुबह आवाज देने पर नही उठी। उनके गले पर निशान बने हुए है ऐसा लग रहा है कि उनकी गला घोंटकर हत्या की गई है। परिवार के लोगों ने बताया कि दादी को सोने से पहले दूध दिया गया लेकिन दूध में कुछ मिला होने पर दूध कड़वा लगने पर थोड़ा पीकर रख दिया। ऐसा लगता है कि उन्हें नीद की गोलियां दी गयी थी।

परिवार के लोगों का कहना है कि उनकी हत्या बहु शहनाज ने अपने आशिक चांद के साथ मिलकर की है। क्योंकि शहनाज के चांद नाम के युवक के साथ अवैध संबंध थे।शहनाज और चांद के अवैध संबंध होने के चक्कर में परिवार में काफी विवाद होता रहा है। एक बार परिवार के लोगों ने शहनाज को चांद के साथ घर मे ही गलत हरकते करते हुए पकड़ लिया था जिस पर विवाद हुआ और मुकदमा भी दर्ज कराया था।

पीड़ित परिवार की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी चांद को गिरफ्तार कर लिया है और इस मामले की जांच पड़ताल शुरु कर दी है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*