Home agra आगरा मेें पेड़ पर बने फंदे से लटकी मिली युवक की लाश, सुसाइड नोट मिला

आगरा मेें पेड़ पर बने फंदे से लटकी मिली युवक की लाश, सुसाइड नोट मिला

by admin
Dead body of a young man found hanging from a noose on a tree in Agra, suicide note found

आगरा। आगरा मेें पेड़ पर बने फंदे से लटकी मिली युवक की लाश। मौके से मिला सुसाइड नोट।

थाना एत्मादपुर क्षेत्र के बुढ़िया के ताल के पास उस समय अफरा तफरी मच गयी, जब लोगों ने गुरुवार सुबह पेड़ पर युवक की लाश लटकी हुई देखी। इस दृश्य को देख लोगों के हाथपांव फूल गए। लोगों ने तुरंत इस घटना की सूचना पुलिस को दी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गयी। पुलिस ने युवक के शव को पेड़ से नीचे उतारा और कानूनी कार्यवाही कर शव को पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया।

घटना थाना एत्मादपुर क्षेत्र के बुढ़िया के ताल की है। सुबह कुछ लोगो ने एक पेड़ से युवक के शव को लटका हुआ देखा। युवक के शरीर पर अंडर गारमेंट्स के अलावा कोई कपड़ा नही था। लोगो मे तुरंत पुलिस को इसकी सूचना दी। कुछ देरबाद मौके पर पुलिस पहुँच गयी। पुलिस ने युवक के शव को निचे उतारा और कानूनी कार्यवाही को अंजाम दिया।

पुलिस को शव के पास एक सुसाइड नोट मिला जिससे युवक की शिनाख्त हो सकी। मृतक मैनपुरी का निवासी 32 वर्षीय शोभित था। जिसने आत्महत्या कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। युवक के पास एक सुसाइड नोट मिला है। पुलिस फिर भी मामले की जांच करने में लगी है कि आखिरकार किसी ने घटना को अंजाम दिया है या फिर युवक द्वारा खुद ही आत्महत्या की है पुलिस ने मृतक के शव को पंचनामा व पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Related Articles

Leave a Comment

%d bloggers like this: