कैंसर मरीज सहित 6 नए लोगों में हुई कोरोना की पुष्टि, संक्रमित का आंकड़ा पहुंचा 837

आगरा। 21 मई को कोरोना संक्रमित के 6 नए मामले सामने आए हैं जिसके बाद आगरा में कोरोना का आंकड़ा 837 पहुंच गया है। आज कोरोना के लगभग 36 मरीज ठीक हुए हैं जिन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया है। इसके बाद ठीक होने वाले मरीजों की संख्या 696 हो गयी है। वहीं कोविड अस्पताल में भर्ती कुछ और मरीजों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है जिसके बाद उन्हें कल सुबह डिस्चार्ज कर दिया जाएगा। इसके बाद अब 110 कोरोना संक्रमित मरीज हैं जिनका ईलाज़ चल रहा है। आगरा में ठीक होने वाले मरीजों का प्रतिशत लगभग 83 हो गया है। वहीं कोरोना संक्रमित मृतकों का आंकड़ा 28 है।

आज आये कोरोना संक्रमित के मामले में एक कैंसर मरीज है, मलपुरा क्षेत्र निवासी 70 साल के कैंसर मरीज की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इन्हे एसएन मेडिकल कॉलेज के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती किया गया है। पृथ्वीनाथ फाटक क्षेत्र की 45 वर्षीय महिला को बुखार आने पर भर्ती किया गया था, इनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। खातीपाड़ा, लोहामंडी निवासी 60 साल की महिला और कागारौल निवासी 63 साल के मरीज में भी कोरोना की पुष्टि हुई है। बसंत विहार कमला नगर में भी 40 साल का युवक कोरोना पॉजिटिव आया है। इसके अलावा सिंकन्दरा थाना में तैनात एक सिपाही में भी कोरोना की पुष्टि हुई है।

जिला प्रशासन के मुताबिक आगरा में अब कुल हॉटस्‍पॉट 41 हैं। एसएन में नई व्यवस्था शुरू की गई है। एसएन में भर्ती करते समय मरीज के दो नंबर दर्ज किए जाएंगे। एसएन के कंट्रोल रूम से भी तीमारदार मरीज के बारे में जानकारी ले सकेंगे।

About admin 5030 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।