Home agra जॉन्स मिल जमीन घोटाले को लेकर आप ने जिला प्रशासन के खिलाफ मोर्चा खोला

जॉन्स मिल जमीन घोटाले को लेकर आप ने जिला प्रशासन के खिलाफ मोर्चा खोला

by admin
AAP opens front against district administration regarding Johns Mill land scam

आगरा। बहुचर्चित जॉन्स मिल जमीन घोटाले को लेकर आम आदमी पार्टी ने अब जिला प्रशासन के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।

बहुचर्चित जॉन्स मिल जमीन घोटाले को लेकर आम आदमी पार्टी ने अब जिला प्रशासन के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। भू माफियाओं के खिलाफ आगरा पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है लेकिन जमीन जमीन घोटाले में अभी तक कोई उचित कार्रवाई नहीं हुई है। जिससे आक्रोशित होकर आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जिला मुख्यालय पर ही धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया है।

आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं का कहना है कि जॉन्स मिल जमीन घोटाले में
आज तक भू माफियाओं पर कोई उचित कार्यवाही नहीं हो सकी है जिन्हें भूमाफिया घोषित करा गया था, वह भी खुले में घूम रहे हैं और पूरे प्रदेश में जहां भू माफियाओं की संपत्ति जब्त हो रही है। बुलडोजर चल रहा है। वहीं आगरा में जॉन्स मिल मामले में घोषित भूमाफिया खुले में घूम रहे हैं।

आम आदमी पार्टी के पदाधिकारी कपिल वाजपेई का कहना है कि पिछले 8 महीने से भू माफियाओं के बारे में सरकार के पास पुख्ता जानकारी है तो वो बेखौफ होकर कैसे घूम रहे हैं। जब तक प्रशासन इन भू माफियाओं के खिलाफ करवाई नहीं करता है, तब तक हम अपना धरना प्रदर्शन जारी रखेंगे।

उन्होंने कहा कि इसके अतिरिक्त भू माफियाओं को संरक्षण देने वाले अधिकारियों के खिलाफ भी अभियान चलाया जाए। भू माफियाओं ने नहर विभाग की, नगर निगम की, पुलिस की और सरकार की भूमि पर अलग-अलग प्रकार से कब्जा कर रखा है। सरकार को उसकी जानकारी है लेकिन अपनी जमीन को वापस लेने में सारे के सारे निष्क्रिय पड़े हुए हैं। जब तक संपूर्ण प्रकरण की जांच नहीं हो जाती है, सारी भूमि को तत्काल सील कर आ जाना आवश्यक है। यहां बिना एनओसी के पेट्रोल पंप चलाए जा रहे हैं और सरकार को उसकी भी जानकारी है। प्रशासन क्यों इन भू माफियाओं को संरक्षण दे रहा है, यह अपने आप में बड़ा प्रश्न है।

धरना प्रदर्शन में कपिल बाजपेई के साथ प्रमुख रूप से जेके गुप्ता, दिलीप बंसल, अश्वनी शर्मा, डॉ वीरेंद्र सिंह, शैंकी शर्मा, छोटे लाल शर्मा, रामसेवक ठाकरे, शैलेंद्र, गायत्री, शिवम चौहान अमित कुमार, कैलाश, बिट्टू पंडित, सुनील तिमोरी, अजय शर्मा आदि ने अपनी आवाज बुलंद करी और सभी ने इस धरने प्रदर्शन को निरंतर चलते रहने की बात को भी कहा। सभी ने कहा, अधिकारी जानबूझकर बातों को गुमराह कर रहे हैं और सरकार की जमीन को सरकार की बजाए भू माफियाओं को सौंपते चले जा रहे हैं इस पर आम आदमी पार्टी सक्रिय रूप से इनका विरोध करेगी।

अगर आप हमारे न्यूज़ ब्रेकिंग के व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ना चाहते हैं तो इस लिंक पर क्लिक करके हमें सपोर्ट करें, धन्यवाद…

https://chat.whatsapp.com/Bd1V2ia1YGyCMbk8QApuWF

Related Articles

Leave a Comment

%d bloggers like this: