Home agra आगरा में कोरोना के केस बढ़े, एक्टिव मरीजों की संख्या सौ के नजदीक

आगरा में कोरोना के केस बढ़े, एक्टिव मरीजों की संख्या सौ के नजदीक

by admin
Administration increased the number of samples as the Kovid case increased in Agra, know today's update

आगरा। आगरा में कोरोना के केस बढ़े। सक्रिय मरीजों की संख्या सौ के नजदीक। जानिए आज कितने मिले कोरोना संक्रमित। रक्षाबंधन पर बरतें सावधानी। हार्ट और डायबिटीज वाले मरीजों कोे ज्यादा खतरा

कोरोना के केस लगातार बढ़ रहे हैं। ऐसे में आपको सतर्क रहने की जरूरत है। मास्क का उपयोग करें। रक्षाबंधन पर अगर आप कहीं सफर कर रहे हैं तो मास्क जरूर पहनें। क्योंकि कोरोना वायरस एक बार फिर बढ़ रहा है। स्थिति यह है कि आगरा में पिछले 24 घंटे में 34 नए केस आए हैं।

प्रशासन की ओर से गुरूवार दोपहर को जारी आंकड़ों के अनुसार कोविड अपडेट #CovidUpdates कुछ इस तरह रहा। इसके तहत विगत दिवस 24 घन्टे में 1907 सैंपल लिए गए। इसके सापेक्ष 34 नये कोविड 19 केस पाए गए। इसके अलावा सात लोग स्वस्थ हुए हैं। इसके साथ ही अब आगरा में सक्रिय मरीजों की संख्या 97 हो गई है।

दिल्ली में मास्क अनिवार्य किया, पांच सौ रूपये जुर्माना
दिल्ली सरकार ने कोरोना के बढ़ते केसों के बाद मास्क अनिवार्य कर दिया है। अगर अब आपने सार्वजनिक स्थानों पर मास्क नहीं लगाया तो आपको पांच सौ रूपये का जुर्माना देना होगा।

हार्ट और डायबिटीज वालों को ज्यादा खतरा
दिल्ली के लोकनायक अस्पताल के चिकित्सा निदेशक डॉ सुरेश कुमार के अनुसारए ओमिक्रॉन का नया सब वैरिएंट तेजी से फैल रहा है। यह लोगों को संक्रमित कर रहा है। वे भी प्रभावित हो रहे हैंए जिन्होंने वैक्सीन लगवाई है। हार्टए टीबी और डायबिटीज जैसी गंभीर बीमारी वाले लोगों को काफी जोखिम है।

Related Articles

Leave a Comment

%d bloggers like this: