वादे पूरे न होने पर कांग्रेस ऐसे करेगी मोदी का विरोध

आगरा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आगरा के विकास के लिए तमाम वायदे किये थे लेकिन उसमें से एक भी वायदा पूरा न होने से कांग्रेसियो में रोष व्याप्त है। अपने इस रोष को जाहिर करने के लिए शहर व जिला कांग्रेस ने संयुक्त रूप से मिलाकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनसभा का विरोध करना सुरु कर दिया है। शहर व जिला कांग्रेस के कार्यकर्ता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के झूठे वायदों की पोल खोलने के लिए जयपुर हाउस स्थित जिला कार्यलय पर मौन उपवास रखा और धरना देकर मोदी की जनसभा का विरोध किया।

जिला अध्यक्ष दुष्यंत शर्मा का कहना था कि आज से पांच साल पहले मोदी जी ने लोकसभा चुनाव के दौरान जनसभा को संबोधित करते हुए आगरा के विकास के लिए तमाम वायदे किये थे जिसमें से आगरा को हाइकोर्ट बेंच, यमुना में बैराज, पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए शहर में एयरपोर्ट शामिल था लेकिन यह वायदे जमीन पर नही उत्तर पाए। एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कोठी मीना बाजार में जनसभा को संबोधित करने आ रहे है। आगरा के जिला प्रशासन से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने के लिए समय मांगा था लेकिन प्रशासन ने समय ही नही दिया। इसके विरोध में गांधीवादी तरीके से मौन व्रत रखकर जनसभा का विरोध किया जा रहा है।

जिला अध्यक्ष दुष्यंत शर्मा ने बताया कि 21 सदस्यीय कांग्रेस कमेटी उनसे मुलाकात कर उन्हें उनके वायदों को याद दिलाना चाहती थी लेकिन ऐसा नही हुआ। मोदी एक बार फिर जनसभा को संबोधित कर शहरवासियों को झूठे वायदे करेंगे और सुनहरे सपने दिखाकर लौट जाएंगे।

कार्यवाहक शहर अध्यक्ष हाजी जामिलुद्दीन का कहना था कि कांग्रेस कार्यकर्ता आम जनता के सामने मोदी के झूठे वायदे की पोल खोलने के लिए अपना विरोध प्रदर्शन और जनजागरूकता कार्यक्रम जारी रखेगी। जिससे इस चुनाव में जनता सोच समझ कर वोट करे।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*