‘साझा रसोई’ अभियान के तहत कांग्रेसियों ने गरीब लोगों को बांटा खाना, भाजपा पर भी साधा निशाना

आगरा। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू की रिहाई की मांग को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं की ओर से चलाए जा रहे सेवा सत्याग्रह कार्यक्रम ‘साझा रसोई’ के अंतर्गत शहर कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष देवेन्द्र कुमार चिल्लू की ओर से छीपीटोला स्थित डॉ बी आर आंबेडकर सामुदायिक केंद्र व नाला काजीपाड़ा में गरीबों को भोजन वितरण किया गया। कोरोना संकट काल में भोजन पाकर गरीब असहाय लोग खुश नजर आए और कांग्रेसियों को धन्यवाद ज्ञापित किया।

शहर अध्यक्ष देवेंद्र सिंह ने अपनी तीखी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि कोरोना महामारी जोकि देशवासियों के लिए इस सदी की सबसे बड़ी आपदा है, कोरोना संकट काल में जनता भुखमरी, बेरोजगारी, मंहगाई का बुरी तरह से शिकार बनी है। देश की अर्थव्यवस्था पूरी तरह से चौपट हो चुकी है लेकिन बीजेपी के लिए कोरोना व लॉकडाउन नोटबंदी की तरह वरदान साबित हुई है, इस संकट काल में भी बीजेपी बिहार, बंगाल की चुनावी रैलियों में डेढ़-डेढ़ सौ करोड़ रुपए का खर्च कर रही है, जोकि सीधे सीधे देश की जनता, अप्रवासी मजदूरों की छाती पर मूंग दलने के समान है।

शहर अध्यक्ष ने देश के प्रधानमंत्री से पीएम केयर फंड का हिसाब देश की जनता को देने की मांग करते हुए कहा कि इस फंड में कितना पैसा दान में आया और इसका कितना खर्च कहां पर किया गया, इसकी जानकारी को साझा करे। शहर अध्यक्ष ने कहा कि बीजेपी के लिए कोरोना व लॉकडाउन में जनता की सेवा पर पैसा खर्च किया जाना जरूरी है या चुनावी रैलियों में खर्च करना जरूरी है।

साझा रसोई कार्यक्रम में नरेश पिप्पल, श्याम जरारी, अश्वनी जैन, विनोद जरारी, पूर्व पार्षद अशोक शर्मा, नंदलाल भारती, रमेश सोनकर, अनिल विधोलीया, प्रोफेसर शिल्पा दीक्षित, कृष्णा तिवारी, अदनान कुरैशी, आई डी श्रीवास्तव, रमेश पहलवान, इदरीश मेव, हबीब कुरैशी, मुन्ना लाल वर्मा, राजेन्द्र कर्दम एडवोकेट, याकूब शेख, अनुज शर्मा, चन्द्र मोहन पाराशर, हुकुम सिंह कुशवाह आदि प्रमुख रूप से शामिल थे।

About admin 4357 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।