पीड़ित चिकित्सक परिवार से कांग्रेसियों ने की मुलाकात, योगी की कानून व्यवस्था पर उठाये सवाल

आगरा। गौरतलब है कि गुरूवार को दोपहर २ बजे शहर के चिकित्सक आशीष मित्तल के यहाँ दिनदहाड़े हुई डकैती पड़ी थी जिसमें हथियारधारी 6 बदमाशों ने पूरे परिवार को बंधक बना डाका डाला था। दिनदहाड़े हुई इस घटना के बाद से पूरा परिवार सहमा हुआ है। शुक्रवार को कार्यवाहक शहर अध्यक्ष हाजी जमीलुद्दीन ने नेतृत्व में कांग्रेस का प्रतिनिधि मंडल पीड़ित परिवार से मिलने पंहुचा। कार्यवाहक शहर अध्यक्ष हाजी जमीलुद्दीन ने पीडित परिवार और चिकियसक आशीष से पूरी घटना की जानकारी ली और उन्हें सांत्वना भी दी।

कार्यवाहक शहर अध्यक्ष ने पीड़ित परिवार को हर संभव मदद का भरोसा दिलाया और पीड़ित की लड़ाई लड़ने की भी बात कही। पीड़ित परिवार से मिलने के साथ ही कांग्रेसियों ने भाजपा पर हमला बोला। उनका कहना था कि बेहतर सुशासन के दावे करने वाली भाजपा सरकार अब कहाँ है। डकैतों ने लगभग ५० मिनट तक पूरे परिवार को बंधक बनाकर बेखोफ वारदात को अंजाम देकर  लाखों की लूट की।

घटना से स्तब्ध कांग्रेस के कार्यवाहक शहर अध्यक्ष हाजी ज़मील उद्दीन कुरेशी ने कहा की इस घटना के जल्द खुलासे के लिए कांग्रेस के प्रतिनिधि मंडल वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से मुलाक़ात करेगा। इस दौरान यूथ कांग्रेस पूर्व लोकसभा अध्यक्ष नदीम नूर, सुगम शिवहरे, अनुज शिवहरे, दाऊद शेख़, आशीष शर्मा, नदीम ठेकेदार, राशिद वसीम आदि लोग उपस्थित रहे।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*